Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan: shares Breaking News: Bat: enters his house Jalsa: amid of Coronavirus:

कोरोना के खौफ के बीच अमिताभ बच्चन के घर में घुस गया चमगादड़, जानिए फिर क्या हुआ

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक 'ब्रेकिंग न्यूज' शेयर की। उन्होंने शनिवार रात को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए से बताया कि एक चमगादड़ उनके घर में...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 26 April 2020 08:19 AM
हमें फॉलो करें

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक 'ब्रेकिंग न्यूज' शेयर की। उन्होंने शनिवार रात को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए से बताया कि एक चमगादड़ उनके घर में घुस गया। 

अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज, इस घंटे की खबर, एक बैट, हां एक चमगादड़ अभी मेरे कमरे जोकि जलसा के तीसरे फ्लोर पर है, आ गया।' इस जगह हम सभी बैठते हैं।' महानायक ने आगे लिखा कि उसे पहले कभी नहीं देखा गया। हमारा ही घर मिला उसे। कोरोना तो पीछा छोड़ ही नहीं रहा। उड़ उड़ के आ रहा है, कमबख्त।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बॉलीवुड स्टार के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद उनके फैन्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए। फैन्स ने उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कहा। अमिताभ के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम में महज कुछ ही घंटों बाद दो लाख से अधिक लाइक्स मिल गए। इसके अलावा दो हजार से अधिक यूजर्स ने कमेंट किया है।

मालूम हो कि चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई है। ऐसी कई रिपोर्ट्स आई हैं कि वुहान में एक चमगादड़ से इंसानों में कोरोना वायरस आया। इसके बाद पूरी दुनिया में यह संक्रमण फैल गया। ताजा आंकड़ों के अनुसार, तकरीबन दो लाख लोगों की मौत कोरोना वायरस के चलते हो चुकी है। इसके अलावा दुनियाभर में 27 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें