DA Image
26 मार्च, 2020|6:49|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने बताया- कैसे हो सकता है खड़ी ट्रेनों का सही इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर शेयर किया आइडिया

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए भारत सरकार ने 21 दिनों के लिए देश को लॉकडाउन कर दिया है। इस दौरान आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन लगातार कोरोना वायरस से जुड़ी अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर एक सुझाव शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे अस्पतालों की कमी होने पर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की मदद की जा सकती है। अमिताभ बच्चन ने एक स्नैत शॉट शेयर की है, जिसमें लिखा है, 'एक आइडिया जो सभी सरकारी अधिकारियों को भेजा जा सकता है। इस समय लॉकडाउन के चलते सभी ट्रेने खड़ी हैं। रेल की बोगियां भी जस की तस खड़ी हैं। हर बोगी में 20 कमरे हैं, जिन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है।'

सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा, कहा- जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन

 

इसके आगे लिखा है, '3000 ट्रेनों के हिसाब से 60 हजार कमरों में लोगों को आइसोलेशन की स्थिति में ले जाया जा सकता है। अस्पताल ना होने से तो बेहतर है कि इस आइडिया को ही इस्तेमाल कर लिया जाए।' बिग बी ने कैप्शन में लिखा, ये मेरे हिसाब से काफी फायदेमंद आइडिया है। इसे मेरे इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने शेयर किया है। 

कोरोना के दहशत के बीच बोल्ड लुक में नजर आईं तनिषा मुखर्जी, वायरल हो रही है फोटो

बता दें कि इससे पहले अमिताभ ने सोशल मीडिया पर भारत के कोरोना डैशबोर्ड की जानकारी साझा की थी। उन्होंने बताया था कि ये कोरोना वायरस को लेकर अपडेट्स की आधिकारिक वेबसाइट है। ये वेबसाइट हर चार घंटे में अपडेट होती है और इससे भारत के हर राज्य में कोरोना के मरीजों को लेकर अपडेट्स लिया जा सकता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amitabh bachchan shares an idea for unavailability of hospitals due to corona virus