Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan shares a SMS sent by his Badla co star Taapsee Pannu on social media here what it says

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शेयर किया तापसी का ये मैसेज, तो एक्ट्रेस ने कही ये बात

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 'पिंक' और 'बदला' में उनकी सह-कलाकार रह चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू से एक टेक्सट मैसेज मिला और इस पर बिग बी का कहना है कि तापसी पूरी तरह से चिल्ड आउट...

लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईSat, 13 July 2019 12:16 PM
हमें फॉलो करें

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 'पिंक' और 'बदला' में उनकी सह-कलाकार रह चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू से एक टेक्सट मैसेज मिला और इस पर बिग बी का कहना है कि तापसी पूरी तरह से चिल्ड आउट हैं।

तापसी ने बिग बी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की टीजर के लिंक को शेयर किया। अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को ट्वीटर पर इस मैसेज को साझा करते हुए इसकी सराहना की।

उन्होंने लिखा, 'यह तापसी पन्नू हैं, सहकर्मी और पूरी तरह से चिल्ड आउट...मुझे मैसेज भेजा: हाय रॉकस्टार, यह इस दिवाली को रिलीज हो रही मेरी हालिया मैडनेस का टीजर है, इसके लिए काफी उत्साहित हूं, इसलिए इसे आपके साथ शेयर कर रही हूं। यदि यह आपको चौंकाती है तो मुझे बताइएगा...अच्छा काम किया है।'

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 12, 2019

तापसी ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, 'हाहाहा, तो मैं मानती हूं इस बार की दिवाली आप हमारे साथ मनाएंगे।'

— taapsee pannu (@taapsee) July 12, 2019

'सांड की आंख' दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है।

इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने कथित तौर पर 50 साल की उम्र से शार्प शूटिंग की शुरुआत की।

रिलायन्स एंटरटेनमेंट की इस फिल्म से पटकथा लेखक तुषार हीरानंदानी निदेर्शक के रूप में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इसे अनुराग कश्यप और निधि परमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें