DA Image
21 अप्रैल, 2021|6:30|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने साल '2020' को लेकर शेयर किया मजेदार मीम, वायरल हो रही है पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के लिए अक्सर फनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने साल 2020 को लेकर एक मीम शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस पर बिग बी के फैन्स मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं।

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मीम को पोस्ट किया है। इसमें लिखा है कि एक दिन साल 2020 एक कैच फ्रेज बनेगा। इसका इस्‍तेमाल इंसान तब करेगा जब कुछ खराब हो रहा होगा। कोई पूछेगा कि तुम्‍हारा दिन कैसा रहा? तो जवाब मिलेगा एक दम 2020। इससे आगे कोई कुछ नहीं पूछेगा और कहेगा। अमिताभ ने कैप्‍शन में लिखा, 'मैं भी यकीन करता हूं।'

बादशाह ने खरीदे फेक फॉलोअर्स, मीका सिंह का तंज- मैंने तो बस 50 से ज्यादा मकान ही खरीदे, हाय मैं तो पीछे रह गया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yes I do believe .. 🤗😄

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

मालूम हो कि साल 2020 में आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक परेशान हो गए हैं। कोरोनो वायरस ने लोगों का सुख-चैन छीन लिया है। वहीं, इस बीच मनोरंजन जगत की कई हस्तियां दुनिया छोड़कर जा चुके हैं। ऐसे में सेलेब्स साल 2020 को खूब कोस रहे हैं।

सुशांत का व्हाट्सऐप चैट लीक करने पर रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, कहा- 'चोर की दाढ़ी में तिनका'

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स से दूसरी जॉब की मांग की थी। दरअसल, बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्हें बहुत चिंता सता रही है। उन्होंने लिखा, 'ये तो सभी जानते हैं कि इन दिनों कई तरह की परेशानियां और चिंताएं हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 साल से ज्यादा उम्र वाले लोग काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा था'।

इसके बाद बिग बी बताते हैं कि वह खुश हैं कि कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र वालों को शूटिंग की इजाजत दे दी है। लेकिन उन्हें लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में बहुत समय लगता है। तो ऐसे में बिग बी फैन्स से अपने लिए कोई दूसरी जॉब के बारे में पूछ रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amitabh bachchan shares a meme on year 2020 see funny post viral on social media