Hindi NewsEntertainment Newsamitabh bachchan shared his 78 years life experience in just one photo collage

अमिताभ बच्चन ने सिर्फ एक तस्वीर में समेटा 78 सालों का सफर, बोले- सिर्फ उम्र गुजरी है, कुछ बदला नहीं

एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने बचपन और मौजूदा दौर के फोटोज का एक कोलाज फैन्स के साथ शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो कोलाज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'टोपी का स्टाइल सेम... सिर्फ 78...

अमिताभ बच्चन ने सिर्फ एक तस्वीर में समेटा 78 सालों का सफर, बोले- सिर्फ उम्र गुजरी है, कुछ बदला नहीं
Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईFri, 15 Jan 2021 04:33 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने बचपन और मौजूदा दौर के फोटोज का एक कोलाज फैन्स के साथ शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो कोलाज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'टोपी का स्टाइल सेम... सिर्फ 78 साल जुड़ गए हैं। कुछ कपड़े और चेहरे पर कुछ अतिरिक्त बाल हैं। और हां... 1942 से 2020.... और ये 16 वां घंटा चालू है। नहीं नहीं नहीं... 2021 चालू है।' दरअसल बिग बी ने एक तस्वीर अपने बचपन की शेयर की है, वहीं एक इस दौर की फोटो साझा की है। इस तरह से उन्होंने एक ही फोटो कोलाज में अपने 78 साल के जीवन को समेटने की कोशिश की है। 

अमिताभ बच्चन  के इस अंदाज को फैन्स ने काफी पसंद किया है। अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग उनके फोटो कोलाज को लाइक कर चुके हैं। यही नहीं उनके इस कोलाज पर लोग हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन अकसर अपनी लाइफ के अहम मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर रूस की थी, जब 14 साल की उम्र में पहली बार अभिषेक बच्चन ने किसी को ऑटोग्राफ दिया था। इसके अलावा पिछले ही दिनों उन्होंने अपनी मां तेजी बच्चन और छोटे भाई अजिताभ के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी।

बता दें कि पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी के जन्म को लेकर भी एक फोटो शेयर किया था। इसमें उन्होंने टीम इंडिया के मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों की लिस्ट शेयर की थी, जिनके घर बेटी का जन्म हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि महेंद्र सिंह धोनी की बेटी महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हो सकती है।

भले ही अमिताभ बच्चन ने यह पोस्ट मजे लेने के लिए किया था, लेकिन वह इसे लेकर ट्रोल भी हो गए थे। दरअसल लोगों ने इसे उनकी वंशवादी सोच से जोड़ दिया था। कई यूजर्स ने उन पर हमला बोलते हुए लिखा था कि यह बॉलीवुड नहीं है, जिसमें वंशवाद चलेगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें