फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजोशपूर्ण मैसेज शेयर कर अमिताभ बच्चन बोले-हम लड़ेंगे और जीतेंगे, धनुष उठा प्रहार कर

जोशपूर्ण मैसेज शेयर कर अमिताभ बच्चन बोले-हम लड़ेंगे और जीतेंगे, धनुष उठा प्रहार कर

कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों और कोविड योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक बेहद शानदार और जोश से भरा मोटिवेशनल मैसेज शेयर किया है।  अमिताभ बच्चन अपने ऑफिशियल...

जोशपूर्ण मैसेज शेयर कर अमिताभ बच्चन बोले-हम लड़ेंगे और जीतेंगे, धनुष उठा प्रहार कर
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 May 2021 08:16 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों और कोविड योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक बेहद शानदार और जोश से भरा मोटिवेशनल मैसेज शेयर किया है। 

अमिताभ बच्चन अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने दिवंगत पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी गई 'अग्नि सी धधक-धधक' कविता को पढ़ते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ',एक साथ मिलकर हम लड़ेंगे और जीतेंगे'। 

तू सबसे पहला वार कर..

वीडियो में ब्लैक आउटफिट में अमिताभ जोश में इस कविता का पाठ करते हुए दिख रहे हैं। वह कहते हैं कि रुके न तू, धनुष उठा प्रहार कर। तू सबसे पहला वार कर। अग्नि सी धधक-धधक, हिरण सी सजग-सजग। सिंह सी दहाड़ कर, शंख सी पुकार कर। रुके न तू, थके न तू। झुके न तू, थमे न तू।'

 

अमिताभ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके मोटिवेशन कविता की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

सिख गुरुद्वारे में दिये 2 करोड़ ऑक्सीजन सिलेंडर

आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने कोरोना से भारत की लड़ाई में मदद किया है। उन्होंने दिल्ली के सिख गुरुद्वारे में 2 करोड़ और ऑक्सीजन सिलेंडर दान किए हैं। अपने इस मदद से अमिताभ ने उन सभी लोगों की बोलती बंद कर दी है जो बीते कुछ दिनों से उन्हें कोरोना महामारी में मदद नहीं करने के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे थे। 

मैं चैरिटी करता हूं ,शो- ऑफ नहीं 

हाल ही में एक पोस्ट में अमिताभ बच्चन एक लिखा था कि हां मैं चैरिटी करता हूं लेकिन मेरा मानना है कि बोलने से बेहतर है करना। उन्होंने लिखा कि उन्होंने और उनके परिवार ने बीते कुछ सालों में जो चैरिटी की है उसका सोशल मीडिया पर शो- ऑफ नहीं किया। सिर्फ लेने वाले को पता है। उन्होंने अपने ब्लॉग में कई सारे डोनेशंस और चैरिटीज का जिक्र भी किया।

अमिताभ बच्चन अपकमिंग प्रोजेक्ट

अब उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही अब अमिताभ को एक बार फिर से रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का भी 13वां सीजन में देखा जाएगा। इस शो का रजिस्टेशन शुरू हो गया है। 


 

epaper