Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan share post about changes and says hum hi jaane haal humara - Entertainment News India

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर बयां की अपने दिल की बात, कहा- हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया जीवन सारा

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अब उन्होंने बदलाव को लेकर बात की है। उन्होंने अपनी फोटोज का कोलाज शेयर कर फैंस से अपनी दिल की बात कही है। बिग बी ने कहा कि सब बदल गया है।

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर बयां की अपने दिल की बात, कहा- हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया जीवन सारा
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 May 2022 01:11 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ खूब इंटरैक्ट करते रहते हैं। वह प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट देते रहते हैं। कई बार तो उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते हैं। अब बिग बी ने अपनी फोटोज का कोलाज शेयर किया है। एक फोटो में वह यंग नजर आ रहे हैं और दूसरी में वह हाल के उम्र में। हालांकि दोनो फोटोज में बिग बी ने एक जैसा ब्लेजर पहना है। वहीं उनके एक्सप्रेशन भी एक जैसे हैं। बिग बी ने इसके साथ ही कैप्शन भी ऐसा लिखा है कि फैंस भी इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

बिग बी ने लिखा, 'और वे...वे मुझे कहते हैं सोशल मीडिया पर कि कुछ नहीं बदला। अब आंखों की कमजोरी की जिम्मेदारी तो हम ले ही नहीं सकते। हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया है जीवन सारा।'

बिग बी की इस पोस्ट पर फैंस खूब इंटरैक्ट कर रहे हैं। कोई उन्हें सुपरस्टार कह रहा है तो कोई कह रहा है कि कुछ नहीं बदला है। पहले आप मेरे पैरेंट्स के हीरो थे और अब हमारे। आप सबके लिए सुपरस्टार हो।

बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म झुंड और रनवे 34 में नजर आए जो ओटीटी पर रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। झुंड में वह फुटबॉल कोच का किरदार निभा रहे थे जो स्लम के बच्चों को फुटबॉल सिखाते हैं। वहीं रनवे 34 में वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आए थे। इस फिल्म को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट किया था।

अपकमिंग फिल्में

बिग बी के पास कई फिल्मे हैं जो रिलीज के लिए तैयार है जिसमे ब्रह्मास्त्र, गुड बाय, ऊंचाई, प्रोजेक्ट के शामिल है। ब्रह्मास्त्र में बिग बी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय लीड रोल में हैं। गुड बाय में बिग बी के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। वहीं ऊंचाई, प्रोजेक्ट के को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें