DA Image
19 अक्तूबर, 2020|8:14|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट से फोटो शेयर कर कहा- कर्म ही पूजा है तो बेटे अभिषेक ने दिया यह रिएक्शन

                                  -

अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी लगातार काम करते रहते हैं। वह कई घंटों तक शूटिंग करते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट से कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए बिग बी ने काम को ही पूजा बताया है। साथ ही उन्होंने बताया कि काम ही आपकी पहचान बनाता है।

बिग बी ने ट्वीट किया, 'कर्म ही पूजा है, कर्म ही गुरू है। आलस की दीवार को छलांग लगाकर कूदो। हर मुसीबत का सामना करते हुए भी काम करने के इरादे में कमी न आए।'

अपने पिता के इस पोस्ट से अभिषेक बच्चन काफी इम्प्रेस हुए। उन्होंने बिग बी के पोस्ट को री ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह प्रेरणा'।

बिग बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन जल्द ही वेब सीरीज 'शांताराम' में नजर आ सकते हैं। इस सीरीज में राधिका आप्टे और चार्ली हन्नम भी नजर आने वाले हैं। ग्रेगरी डेविड रॉबट्र्स द्वारा लिखे गए लोकप्रिय उपन्यास 'शांताराम' को पिछले 17 सालों से पर्दे पर उतारने का प्रयास किया जा रहा है।

साल 2007 में मीरा नायर ने इस पर काम शुरू किया था। जिसमें जॉनी डेप नजर आने वाले थे। अमिताभ इस प्रोजेक्ट का भी अहम हिस्सा थे, लेकिन कुछ कारणों से यह प्रोजेक्ट बंद करना पड़ा। जानकारी के अनुसार, वेबसीरीज में अमिताभ एक अपराधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस सीरीज की शूटिंग 2021 से शुरू हो सकती है।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बोलीं- शादी के 1 साल बाद पति बदल जाते हैं

इसके अलावा बिग बी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसमें वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में हैं। वहीं हाल ही में बिग बी ने अनाउंसमेंट की है कि वह अमिताभ नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। इसके अलावा उनके पास झुंड और चेहरे जैसी फिल्में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amitabh bachchan share photo from kbc set says work is worship this is how son abhishek react