Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan: Share Health Update: with Fans: Share A Photo: on Twitter:

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, ट्वीट कर साझा की ये तस्वीर

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई है। इस दौरान अपने प्रशंसकों और समर्थकों को अपनी हेल्थ अपडेट देने के लिए वह सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं।  अभिनेता ने कहा है कि उनका...

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, ट्वीट कर साझा की ये तस्वीर
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 10 Nov 2019 10:46 PM
हमें फॉलो करें

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई है। इस दौरान अपने प्रशंसकों और समर्थकों को अपनी हेल्थ अपडेट देने के लिए वह सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। 

अभिनेता ने कहा है कि उनका शरीर अब उन्हें आराम करने का इशारा दे रहा है। यहां तक कि अमिताभ को स्वास्थ्य कारणों से 25वें कोलकाता अंतरार्ष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए पहले से तय कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। 

बीग बी ने आराम करते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में सिर्फ मोजे पहने उनके पैर दिखाई दे रहे हैं और वह टीवी पर फुटबॉल मैच देख रहे हैं। 

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) November 9, 2019

बीग बी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, फ्लोर, मोजे और प्रीमियर लीग। पूरे दिन भर। ठीक होने के लिए। उनकी पोस्ट पर उनके समर्थकों और प्रशंसकों ने कमेंट किए। 

एक ने लिखा, कृपया अपना ध्यान रखें और जल्दी ठीक हों। दूसरे ने लिखा, यह कठिन होगा पर अच्छी बात यह है कि आपको आराम मिल रहा है। अन्य ने लिखा, आपकी प्यारी तस्वीर। आप आराम कर रहे हैं यह देखकर अच्छा लगा। गेम खेलें, म्यूजिक सुने और जो चाहे वह करें। कभी-कभी ब्रेक लेना अच्छा होता है। अपना ध्यान रखें।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें