Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan share feeling on social media changes

Twitter के बदलाव से परेशान Amitabh Bachchan, पोस्ट शेयर कर बताई फीलिंग

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए कुछ ज्ञानवर्धक बातें साझा की हैं। उनका मानना है कि इस प्लेटफॉर्म पर हल्के-फुल्के शब्द भी विवादास्पद हो सकते हैं। इसी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Thu, 25 July 2019 04:25 PM
हमें फॉलो करें

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए कुछ ज्ञानवर्धक बातें साझा की हैं। उनका मानना है कि इस प्लेटफॉर्म पर हल्के-फुल्के शब्द भी विवादास्पद हो सकते हैं। इसी बीच अमिताभ ने एक  ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया से संबधित है। उन्होंने ट्विट के जरिए बताया है कि वह ट्विटर के बदलाव से परेशान हो गए हैं।

अमिताभ ने ट्विटर पर ट्वीट कर के कहा, 'अरे यार , ये Twitter ने फिर अपनी सूरत बदल दी ! पहले वाला ही ठीक था । लेकिन कोई क्या करे । बदलाओ जीवन की परिभाषा है । इसे जितनी जल्दी समझ लिया जाए , उतना अच्छा होगा। 

आपको बात दें कि अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 37 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं फेसबुक पर 30 मिलियन लाइक्स और इंस्टाग्राम पर 12.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।   वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों को, जिन्हें वह अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं, उन्हें अपने बारे मे अपडेट देते रहते हैं।

 वहीं अगर काम की बात करें तो अमिताभ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस  फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में दिखाई देगें। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें