Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan share an old photo with sridevi salman and aamir khan

अमिताभ ने शेयर की श्रीदेवी और सलमान के साथ ये फोटो, जानें क्यों हो रही है VIRAL

76 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं। जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। हाल...

अमिताभ ने शेयर की श्रीदेवी और सलमान के साथ ये फोटो, जानें क्यों हो रही है VIRAL
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 6 Feb 2019 06:48 PM
हमें फॉलो करें

76 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं। जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। हाल ही में उन्होंने श्रीदेवी, सलमान खान और आमिर खान के साथ एक बरसो पुरानी फोटो शेयर की है। जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने एक मैसेज भी लिखा है।

नेहा कक्कड़ ने बताए सिंगल होने के फायदे, कुछ महीने पहले ही हुआ था ब्रेकअप

अमिताभ ने खोला ये राज... 
इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन में लिखा- वेम्बले स्टेडियम में मेरा कॉन्सर्ट...भारतीयों के द्वारा किया गया पहला कॉन्सर्ट...मैं श्रीदेवी, आमिर और सलमान को उनके पहले कॉन्सर्ट के लिए लेकर गया। वहां पर 70,000 लोग थे। ऐतिहासिक। वेम्बले स्टेडियम के रि-बिल्ट होने से पहले की तस्वीर। 

सलमान के एक्सप्रैशन ने जीता दिल...
वैसे तो ये फोटो अपने आप में ही काफी दिलचस्प है। लेकिन फोटो में सलमान खान का एक्स्प्रैशन लाजवाब है। खास बात ये है कि वो बिग बी के बिल्कुल करीब है। वहीं श्रीदेवी और आमिर दूसरी तरफ देख रहे हैं। जिस वजह से फोटो और ज्यादा वायरल हो रही है। 

बता दें कि जैसे ही ये तस्वीर सामने आई है, उसे देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। कोई इस तस्वीर को देखने के बाद उसे अद्भभुत कह रहा है। तो वहीं कई लोग इसे अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर कह रहा है। वहीं कई लोग ऐसे भी है जो कह रहे है कि इन्हें एक साथ देखकर दिल को सुकून सा मिला है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें