फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAmitabh Bachchan ने शेयर की बहू, पोती और बेटे की कान से फोटो, तारीफ में कही ये बात

Amitabh Bachchan ने शेयर की बहू, पोती और बेटे की कान से फोटो, तारीफ में कही ये बात

अमिताभ बच्चन के परिवार के 3 सदस्य यानी कि बहू ऐश्वर्या, बेटा अभिषेक और पोती आराध्या कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में गए हुए हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बिग बी ने भी उनके लिए पोस्ट किया है।

Amitabh Bachchan ने शेयर की बहू, पोती और बेटे की कान से फोटो, तारीफ में कही ये बात
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 01:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ खूब इंटरैक्ट करते हैं। वह परिवार को भी सोशल मीडिया के जरिए सपोर्ट करते हैं और उनके लिए स्पेशल पोस्ट करते हैं। अब बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को लेकर पोस्ट किया है जो फिलहाल कान फिल्म फेस्टिवल में गए हुए हैं। उन्होंने 2 फोटोज का कोलाज शेयर किया है। एक तरफ ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अभिषेक और ऐश्वर्या साथ नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या ने इस दौरान पिंक कलर का गाउन पहना है। आराध्या ने रेड कलर की ड्रेस तो वहीं अभिषेक ने ब्लैक सूट पहना है।

फोटोज शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, पुत्र, बहु, पोती। बिग बी की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं अभिषेक बच्चन ने इस पर कमेंट किया, प्रोग्रेस रिपोर्ट। इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाला और दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है।

 

साल 2002 से कान जा रहीं ऐश्वर्या

बता दें कि ऐश्वर्या साल 2002 से कान फिल्म फेस्टिवल में जा रही हैं। सबसे पहले वह फिल्म देवदास को लेकर वहां गई थीं और इसके बाद से वह हर साल यहां शामिल होती हैं। शादी के बाद फिर वह अभिषेक बच्चन के साथ कान जाती हैं। एक बात तो वह पूरे बच्चन परिवार यानी कि बिग बी और जया बच्चन के साथ भी रेड कारपेट पर गई थीं।

वहीं आराध्या के जन्म के बाद से वह आराध्या और अभिषेक के साथ वहां शामिल होती हैं।

फिल्मों से दूर होने पर क्या बोलीं बिग बी की बहू

ऐश्वर्या लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद से ऐश्वर्या फिल्मों से दूर हैं तो जब हाल ही में कान इवेंट के दौरान अनुपमा चोपड़ा ने ऐश्वर्या से ब्रेक को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने ऐश्वर्या से लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह रिएलिटी में बिलीव करती हैं और जो है वो उसी मोमेंटे को जीती हैं। इसके अलावा वह कभी इस बारे में नहीं सोचतीं कि एक साल में उनकी एक फिल्म तो जरूर रिलीज होनी चाहिए। वह कहती हैं कि मैं इन सब वजह से परेशान नहीं होती हूं।

यह भी पढ़ें : Cannes 2022 : ऐश्वर्या राय बच्चन के कान लुक्स को देखकर फैंस के मन में उठे सवाल, क्या प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस?

पोन्नियिन सेलवन में आएंगी नजर

वैसे बता दें कि ऐश्वर्या अब फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आने वाली हैं जिसे मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं। पिछले साल ऐश्वर्या ने इस फिल्म की शूटिंग की है। हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं है।
 

epaper