फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज का सहारा, डॉक्टर्स ने दी सलाह!

राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज का सहारा, डॉक्टर्स ने दी सलाह!

राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। वह अभी भी बेहोश हैं। खबर है कि अमिताभ बच्चन ने राजू के स्वास्थ्य को लेकर वॉयस मैसेज भेजा है। बिग बी का यह मैसेज राजू को सुनाया जा रहा है।

राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज का सहारा, डॉक्टर्स ने दी सलाह!
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 13 Aug 2022 09:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ा था। उनकी हालत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं देखा जा रहा है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है। बॉलीवुड से लेकर दूसरे क्षेत्र की अन्य बड़ी हस्तियों ने राजू के जल्द ठीक होने की दुआएं की हैं। अब ताजा जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने राजू के स्वास्थ्य को लेकर वॉयस मैसेज भेजा है। कॉमेडियन बिग बी के बड़े प्रशंसक रहे हैं। वह अपने एक्ट में अक्सर अमिताभ बच्चन का जिक्र करते हैं।

अच्छे स्वास्थ्य की कामना की


डॉक्टरों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव को होश में आने में कुछ समय लगेगा। वो लगातार प्रयासरत हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शुक्रवार की शाम को अमिताभ बच्चन ने राजू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। अमिताभ बच्चन पहले दिन से राजू को मैसेज कर रहे थे लेकिन उनका फोन बंद होने की वजह से मैसेज परिवार को नहीं मिल पाया।

अमिताभ ने तुरंत भेजा मैसेज


रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर्स का कहना था कि जिसे वो चाहते हैं उसकी आवाज सुनने से जल्दी ठीक होने में मदद मिल सकती है। डॉक्टर की सलाह पर परिवारवालों ने अमिताभ बच्चन के ऑफिस में फोन किया। तब परिवारवालों को बताया गया कि राजू का फोन ऑन कर देना चाहिए क्योंकि अमिताभ बच्चन उन्हें मैसेज कर रहे हैं। परिवार ने तब मैसेज देखा। इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन से गुजारिश की कि अगर वो ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड कर भेज दें तो उनकी मदद हो सकती है। अमिताभ बच्चन ने उन्हें तुरंत अपना ऑडियो रिकॉर्ड भेज दिया। अमिताभ बच्चन ने अपने मैसेज में कहा, ‘बहुत हो गया राजू। उठो राजू और हम सभी को हंसना सिखाते रहो।‘ 

अभी तक राजू के परिवार की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं साझा की गई है और ना ही ऑडियो को सार्वजनिक किया गया है।

दी गई हेल्थ अपडेट


शनिवार को राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर उनकी टीम की ओर से इंस्टाग्राम पेज पर लिखा गया- ‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। अफवाहों पर ध्यान दें। उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते रहें।‘ 
 

epaper