DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ-जया ने नेशनल अवॉर्ड विनर विक्की-आयुष्मान भेजेें ये खास तोहफे

amitabh bachchan- ayushmann khurrana and vicky kaushal

फिल्‍म इंडस्‍ट्री के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh bachchan) ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल के लिए एक खास तोहफा भिजवाया है। आपको बता दें कि हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2019 (National Film Awards 2019) का ऐलान कर दिया गया जिसमें फिल्म 'उरी' (Uri) के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और 'अंधाधुन' (Andhadhun) के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता था। इन दोनों एक्टर्स की जीत पर खुश हुए अमिताभ बच्‍चन ने उन्हें गिफ्ट देने का प्लान किया। इतना ही नहीं जया बच्चन ने भी इन दोनों का खास अंदाज में बधाई दी हैं।

श्वेता तिवारी के अलावा बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां हो चुकीं हैं घरेलू हिंसा का शिकार, किसी के पति को हुई जेल तो किसी मिली ये सजा

आपको बता दें कि नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद आयुष्मान-विक्की को फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बधाइयां मिल रही हैं। वहीं अमिताभ-जया ने खास अंदाज में दोनों को बधाई देते हुए एक गुलदस्ता गिफ्ट इन एक्टर्स के घर भिजवाए। गुलदस्ता गिफ्ट रैपर पर अमिताभ-जया ने एक स्पेशल मैसेज भी लिखकर भेजा था, जिसपर लिखा है कि राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर बधाई। अभी ऐसे बहुत मौके आने बाकी है। विक्की के लिए भी उन्होंने ऐसा ही संदेश लिखते हए उनसे कहा कि आप इसे डिजर्व करते हैं अच्छा काम करते रहिए। 

इस लिए एक दिन पहले रक्षाबंधन सेलिब्रेट कर रही हैं 'Diya and Bati' एक्ट्रेस दीपिका सिंह, देखें फोटो

                                                                                                                   photo credits  instagram


आयुष्मान ने बिग बी का शुक्रियादा करते हुए कहा कि धन्यवाद अमिताभ सर और जया मैम। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है।  इसी तरह विक्की ने लिखा कि ये मेरे लिए मेरी दुनिया की तरह है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan send gift to national film awards winners ayushmann khurrana vicky kaushal