DA Image
4 मार्च, 2021|3:13|IST

अगली स्टोरी

कभी दरवाजों पर ताले नहीं लगते थे, अब लोग मेरा मुंह बंद करवा रहे हैं: अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब बिग बी के फैन ने उनसे एक सवाल पूछा जिसका उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को पढ़कर फैन्स भी हैरान हैं। 

फैन ने अमिताभ बच्चन से पूछा, 'अगर दुनिया विश्वास पर चलती है तो किसी के दरवाजे पर ताले नहीं होते।' इसका जवाब देते हुए बिग ने लिखा, 'पर भाई साब ऐसे दिन हमने देखे हैं इलाहाबाद में। हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगाते थे और घर का गेट हमने कभी भी बंद होते नहीं देखा, वो सदा खुला ही रहता था। हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता। आजकल तो सलाह देने वाले, कहते हैं, जुबान पर भी ताला लगा के रखिए।'

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन को पूरा करेंगे परेश रावल, जानें कब होगी रिलीज

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने मौजूदा दौर के फोटोज का एक कोलाज फैन्स के साथ शेयर किया। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो कोलाज को शेयर करते कैप्शन में लिखा है, 'टोपी का स्टाइल सेम... सिर्फ 78 साल जुड़ गए हैं। कुछ कपड़े और चेहरे पर कुछ अतिरिक्त बाल हैं। और हां... 1942 से 2020.... और ये 16 वां घंटा चालू है। नहीं नहीं नहीं... 2021 चालू है।' दरअसल बिग बी ने एक तस्वीर अपने बचपन की शेयर की है, वहीं एक इस दौर की फोटो साझा की है। इस तरह से उन्होंने एक ही फोटो कोलाज में अपने 78 साल के जीवन को समेटने की कोशिश की है।

साउथ सुपरस्टार विजय की 'मास्टर' का देश-विदेश में बजा डंका, पहले दिन मूवी ने की इतने करोड़ रुपये की कमाई

वर्क फ्रंट की बात करें इन दिनों बिग बी फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड और मिडे डे जैसी फिल्में शामिल हैं। वह पिछली बार अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ काम किया था हालांकि इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan says We would never lock our house and nowadays people advise me to keep my mouth shut