DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC में बिग बी का खुलासा, बताया करोड़ों की प्रॉपर्टी का क्या करेंगे

अमिताभ बच्चन अपने काम, अपनी उपलब्धियों के साथ-साथ अपनी शोहरत के लिए भी छाए रहते हैं। बिग बी करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक है, लेकिन उस प्रॉपर्टी का वो क्या करेंगे इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में किया। बता दें कि शुक्रवार को समाज सेविका सिंधुताई सपकाल अपनी बेटी ममता के साथ शो में आईं। सिंधुताई को अनाथों की मां कहा जाता है। वो अनाथ बच्चों को अपनाकर उनकी देखभाल करती हैं। 

शो में बिग बी उनसे पूछते हैं कि आपके आश्रम में बेटियां ज्यादा हैं या बेटे। तो सिंधुताई कहती हैं, बेटियां ज्यादा हैं। मैं पहले बेटी लेती हूं। इसके बाद सिंधुताई और ममता एक छोटी बच्ची को लेकर बताते हैं, एक बार रात में उनके पास फोन आया कि बेटी का जन्म हुआ है तो क्या आप उसे ले सकते हैं, नहीं तो हम देखते हैं कि क्या करना है। जिसके बाद मां ने बेटी को ले लिया।

ममता आगे बताती हैं, 'बच्ची जब तक मां के पास आई तो इतनी बीमार हो गई थी कि उसे 10 दिन आईसीयू में रखना पड़ा'। लेकिन उसे बचा लिया गया। ये सुनकर बिग बी भी इमोशनल हो जाते हैं।

नच बलिए में मधुरिमा की मां ने लगाई विशाल की क्लास, बोलीं- औरत की इज्जत करो

KBC: सिर्फ नूपुर ही नहीं, इन दिव्यांगों ने भी अपने हुनर का मनवाया लोहा

बिग बी फिर कहते हैं, हमने कई बार कहा है और आज फिर कह रहे हैं कि हम जब मर जाएंगे तो जितना भी कुछ हमारा होगा, जो कुछ भी हमारे पास थोड़ा बहुत है वो हम अपनी दोनों संतन को देंगे। दोनों बच्चों को बराबरी का मिलेगा। चाहे कुछ भी हो। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan says property will equally divided between abhishek and shweta bachchan