DA Image
1 जुलाई, 2020|5:12|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन बोले- लॉकडाउन काल में मिली ऐसी सीख, इतना तो 78 सालों में नहीं सीखा

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ खूब अपनी बातें शेयर करते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने कहा कि वह इस लॉकडाउन में इतना सीख गए हैं, जितना उन्होंने अपने 78 साल में नहीं सीखा।

बिग बी ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा और जाना , उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका इस सच्चाई को व्यक्त करना इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है।

 

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से कई प्रवासी मजदूर अपने घरों से दूर फंसे हुए हैं। इन मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद, स्वरा भास्कर के बाद अब अमिताभ बच्चन आगे आए हैं। प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से बसों के जरिए मजदूरों को उनके घर भिजवाया जा रहा है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड 28 मार्च से अब तक मुंबई के अलग अलग इलाकों हाजी अली दरगाह, धारावी, जूहू और बाकी दूसरी जगहों पर बने (पके) हुए खाने के रोजाना 4500 पैकेट बांट रहे हैं। इसके अलावा 10 हजार परिवारों को राशन बांटा जा चुका है। इस पैकेट में इतना सूखा अनाज है जिसमें एक परिवार का महीनेभर का काम आसानी से चल सकता है। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan says Learnt more during lockdown than in 78 years