Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan says his marriage will be in trouble when a fan blows kisses in kbc 13 - Entertainment News India

केबीसी में अमिताभ बच्चन बोले- मेरे वैवाहिक जीवन में पड़ जाएगी अड़चन, देखिए- ऐसा क्या हुआ

कौन बनेगा करोड़पति की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके होस्ट अमिताभ बच्चन लोगों को काफी एंटरटेन करते हैं। उनके लिए लोगों की दीवानगी भी जबरदस्त है। गुरुवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन को ऑडिएंस में बैठी उनकी...

केबीसी में अमिताभ बच्चन बोले- मेरे वैवाहिक जीवन में पड़ जाएगी अड़चन, देखिए- ऐसा क्या हुआ
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 10 Sep 2021 10:56 AM
हमें फॉलो करें

कौन बनेगा करोड़पति की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके होस्ट अमिताभ बच्चन लोगों को काफी एंटरटेन करते हैं। उनके लिए लोगों की दीवानगी भी जबरदस्त है। गुरुवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन को ऑडिएंस में बैठी उनकी एक फीमेल फैन से काफी अटेंशन मिल रहा था। उस फैन ने बिग बी को फ्लाइंग किस दिया, जिस पर वह शरमाकर बोले कि उनकी शादी खतरे में पड़ जाएगी।


बिग बी बोले- शादी में पड़ेगी अड़चन

केबीसी 13 में कंटेस्टेंट कल्पना दत्ता ने 12,50,000 रुपये के सवाल का सही जवाब दिया। तभी ब्रेक के दौरान फीमेल फैन अमिताभ बच्चन की तरफ फ्लाइंग किस करने लगी। इस पर अमिताभ बच्चन ने मजाक में कहा, मैडम देखिए, मैं आपको बता दूं सही-सही बात। हमारे वैवाहिक जीवन में बहुत बड़ी अड़चन हो गईं आप। इतने सारे किसेज भेज दिए क्या बताएं आपको।


दीपिका और फराह बनेंगी मेहमान

कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन बीते महीने शुरू हुआ है। इस बार शानदार शुक्रवार शुरू हुआ है, जिसमें सिलेब्स हॉट सीट पर होते हैं। इस बार दीपिका पादुकोण और फराह खान अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आएंगी। इस एपिसोड के भी कई प्रोमो चैनल की तरफ से शेयर किए जा चुके हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण और फराह की बिग बी से मजेदार बातचीत सामने आई है।

 


वेज बिरयानी पर हुई थी बहस

प्रोमो में अमिताभ बच्चन और फराह खान के बीच वेज और नॉन वेज बिरयानी पर बात करते दिखे थे। फराह खान से अमिताभ बच्चन ने कहा था कि वह उन्हें कभी बिरयानी ऑफर नहीं करतीं। इस पर फराह बोली थीं, सर आप नॉन वेज नहीं खाते और वेज बिरयानी जैसी कोई चीज नहीं बनती हमारे यहां। बिग बी बोलते हैं पर वेजिटेरियन बिरयानी होती तो है। फराह जवाब देती हैं, वह वेज पुलाव होता है। इस पर गुस्से में अमिताभ बच्चन बोलते हैं, मेरी गाड़ी मंगवाओ।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें