Hindi NewsEntertainment Newsamitabh bachchan says he has crush on every women in the world - Entertainment News India

अमिताभ बच्चन बोले- दुनिया की हर महिला पर है मुझे क्रश, सुनकर जया बच्चन का क्या होगा हाल

अमिताभ बच्चन कई बार ऐसे कमेंट करते हैं जो काफी वायरल हो जाते हैं। अब बिग बी ने अपने क्रश को लेकर बात की है। हालांकि अमिताभ ने जो कहा है उसे सुनकर सभी हैरान हो गए। देखते हैं जया का क्या रिएक्शन होगा।

अमिताभ बच्चन बोले- दुनिया की हर महिला पर है मुझे क्रश, सुनकर जया बच्चन का क्या होगा हाल
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 03:54 PM
हमें फॉलो करें

कौन बनेगा करोड़पति शो के जरिए ना सिर्फ अमिताभ बच्चन फैंस का ज्ञान बढ़ाते हैं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ पर भी कई खुलासे करते हैं। वह कई ऐसे दिलचस्प किस्से सुनाते हैं जिनके बारे में फैंस पहले नहीं जानते थे। अब हाल ही में शो के दौरान बिग बी ने अपने क्रश को लेकर ऐसी बातें कही कि ना सिर्फ वहां मौजद लोग बल्कि बाकी फैंस भी हैरान हो गए हैं।

केबीसी में बिग बी की मस्ती
दरअसल, बिग बी 5वीं क्लास में पढ़ने वाले कंटेस्टेंट के साथ खेलते हुए मस्ती करते हैं। कंटेस्टेंट की बहन बोलती है कि स्कूल की कई लड़कियों का उनके भाई पर क्रश है। बिग बी फिर जब उन्हें चिढ़ाने लगत हैं तो वह कहते हैं कि सर कुछ मत बोलिए, मुझे वापस स्कूल जाना है। इसके बाद वह बिग बी से सवाल करता है कि आपके स्कूल में कितनी लड़कियों पर क्रश था।

बिग बी का किस पर क्रश
बिग बी इस पर कहते हैं, दुनिया में जितनी भी औरतें होती हैं उन सब पर क्रश होता है क्योंकि सभी सुंदर हूं। जितनी भी महिलाएं यहां बैठी हैं सब पर क्रश है। जितने पुरुष बैठे हैं वो सब मित्र हो गए। बिग बी की बात सुनकर वहां मौजूद सभी हंसने लगते हैं।

बिग बी की फिल्म
बिग बी लास्ट फिल्म गणपत में नजर आए थे जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में थीं। फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब बिग बी फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और प्रभास लीड रोल में हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस को बहुत उम्मीद है। दीपिका के साथ तो बिग बी पहले भी साथ काम कर चुके हैं। हालांकि प्रभास के साथ वह पहली बार काम कर रहे हैं। वहीं दीपिका की भी प्रभास के साथ पहली फिल्म है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें