DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ ने शूटिंग से लिया एक हफ्ते का ब्रेक, जया बच्चन ने दिया ये बयान

big b

महानायक अमिताभ बच्चन की सेहत अब ठीक हैं और उन्होंने अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग से एक हफ्ते का ब्रेक भी ले लिया है। बिग बी ने ये ब्रेक डॉक्टरों के कहने पर लिया है। अमिताभ की तबीयत पर बात करते हुए उनकी पत्‍नी और सांसद जया बच्‍चन ने कहा है कि उनकी कमर और कंधे में दर्द था। लेकिन अभी वो ठीक हैं।

छेड़खानी का शिकार होने वाली थी कपिल की 'बुआ', ऐन मौके पर उठाया ये कदम

जोधपुर पहुंची थी डॉक्टर्स की टीम...
अपनी तबियत को देखते हुए अमिताभ ने मंगलवार सुबह ही अपने डॉक्‍टरों की टीम को मुंबई से जोधपुर बुलाया था। बिग बी ने ये सारी जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए दी थी। कुछ देर पहले ही डॉक्‍टर्स जोधपुर पहुंचे हैं। यहां अमिताभ अपनी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग कर रहे हैं।

नाबालिग बेटी के Kissing सीन पर भड़की इस एक्‍ट्रेस की मां, सेट पर मचाया बवाल

बिग बी ने लिखा-देतें रहेंगे स्वास्थ की जानकारी...
अमिताभ ने ये ब्लॉग सुबह 5 बजे लिखा था, जिसके बाद लोग उनकी सेहत को लेकर अटकलें लगाने लगे। ब्लॉग पोस्ट होने के बाद उनके बीमार होने की आशंका की खबर फैलते  ही संवाददाता और अन्यलोग  होटल के बाहर जमा हो गये। मीडिया के सवालों के बावजूद डॉक्टरों ने अमिताभ के स्वास्थ्य पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। लेकिन बिग बी ने इसका जवाब जरूर दे दिया है। उन्होंने लिखा- 'मेरी डॉक्‍टरों की टीम कल सुबह यहां आ रही है, ताकी वह मेरी जांच कर मुझे फिर से तैयार कर दें... मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा...'

बता दें कि अमिताभ के अलावा फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ नजर आएंगे। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने धूम 3 का निर्देशन किया था। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है।

कास्टिंग काउच पर इलियाना का SHOKING बयान, 'किसी ने भी मुंह खोला तो...'

Video: शुरू होने से पहले ही हिट हुआ कपिल शर्मा का शो, खुद बुलाया इनकम टैक्स वालों को

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan says doctors looking at him in Jodhpur will set him up again