DA Image
29 अक्तूबर, 2020|1:33|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस को लेकर पोती आराध्या ने अमिताभ बच्चन को दी यह सीख, बिग बी हुए इम्प्रेस

                  -

अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या बच्चन के काफी क्लोज हैं। वह अक्सर आराध्या से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने बताया कि अराध्या ने उनका कोरोना की तरफ देखने का नजररिया ही बदल दिया।

दरअसल, एक टीवी प्रोग्राम के दौरान बिग बी ने कहा, पिछली रात मेरी पोती आराध्या ने केबीसी देखा और कहा, आपको पता है कोरोना का मतलब जरूर ताज होता है, लेकिन असल में यह है 'करो ना'। मुझे लगता है यह बहुत सही है।

इसके बाद बिग बी से जब कहा गया कि आराध्या में अपनी दादी जया बच्चन के जीन्स हैं तो बिग बी कहते हैं, थैंक्स...मैं यही उम्मीद कर रहा था।

बता दें कि हाल ही में बिग बी ने अंगदान करने की घोषणा की है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो में अमिताभ बच्चन कोट के ऊपर हरे रंग का रिबन लगाए नजर आ रहे हैं, जो कि अंगदान करने के प्रतीक के तौर पर लगाया जाता है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मैं अंगदान करने का संकल्प ले चुका हूं। मैंने इसकी पवित्रता के लिए हरे रंग का ये रिबन पहना है।'

 

कास्टिंग काउच को लेकर ईशा कोप्पिकर ने कहा, बहुत एक्ट्रेसेस इसके सहारे ऊंचे मुकाम पर पहुंची हैं

धर्मेंद्र से कभी अपनी दिल की बात नहीं कह पाए बॉबी देओल, कहा- अपने बच्चों के साथ ऐसा नहीं होने दूंगा

इन दिनों अमिताभ बच्चन पॉप्युलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को हमेशा की तरह बहुत पसंद किया जा रहा है। इससे पहले बिग बी कोरोना की चपेट में आने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। हाल ही में उन्होंने कोरोना को मात देने के बाद केबीसी की शूटिंग शुरू की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan reveals what granddaughter Aaradhya taught him about Covid 19 I thought that was brilliant