DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अमिताभ बच्चन ने 77 साल की उम्र में उठाया यह नेक कदम, ट्विटर पर किया ऐलान

मनोरंजनअमिताभ बच्चन ने 77 साल की उम्र में उठाया यह नेक कदम, ट्विटर पर किया ऐलान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 30 Sep 2020 12:37 PM
अमिताभ बच्चन ने 77 साल की उम्र में उठाया यह नेक कदम, ट्विटर पर किया ऐलान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने नेक पहल करते हुए अंगदान करने की घोषणा की है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर मंगलवार देर रात फैन्स के साथ शेयर की। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं अंगदान करने का संकल्प ले चुका हूं। मैंने इसकी पवित्रता के लिए हरे रंग का ये रिबन पहना है।'

फोटो में अमिताभ बच्चन कोट के ऊपर हरे रंग का रिबन लगाए नजर आ रहे हैं, जो कि अंगदान करने के प्रतीक के तौर पर लगाया जाता है। बिग बी के इस ट्वीट पर फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। वे कमेंट करते हुए कह रहे हैं हमें आप पर गर्व है। आपने अंगदान करने का कदम उठाकर बहुत नेक काम किया है।

रेप केस: अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, कल 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया

इन दिनों अमिताभ बच्चन पॉप्युलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को हमेशा की तरह बहुत पसंद किया जा रहा है। इससे पहले बिग बी कोरोना की चपेट में आने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। हाल ही में उन्होंने कोरोना को मात देने के बाद केबीसी की शूटिंग शुरू की। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में, अपने किरदार से लूटा था फैन्स का दिल

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने मिर्जा का रोल प्ले किया था, जिसे बहुत सराहा गया। फिल्म में उनके अलावा आयुष्मान खुराना, विजय राज, सृष्टि श्रीवास्तव, फारुख जफर, बृजेंद्र काला जैस सितारों ने काम किया था। हालांकि, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों से रिस्पॉन्स नहीं मिला था। 

संबंधित खबरें