फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअमिताभ बच्चन को अपने लाल होठों की वजह से पड़ी थी फिल्म के सेट पर डांट, जानें क्या था वो किस्सा

अमिताभ बच्चन को अपने लाल होठों की वजह से पड़ी थी फिल्म के सेट पर डांट, जानें क्या था वो किस्सा

अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग्स में अक्सर अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने अपने होंठ को लेकर एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

अमिताभ बच्चन को अपने लाल होठों की वजह से पड़ी थी फिल्म के सेट पर डांट, जानें क्या था वो किस्सा
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 11:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब बातें करते हैं। अब हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने बिग बी के होंठ की तारीफ की। कंटेस्टेंट द्वारा तारीफ सुनकर बिग बी शर्मा जाते हैं। वहीं दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते। अब बिग बी ने अपने होंठ को लेकर एक किस्सा अपने ब्लॉग पर शेयर किया है। बिग बी ने बताया कि फिल्म आनंद के सेट पर डायरेक्टर और डीओपी ने उन्हें उनके लाल होंठ को लेकर डांट दिया था। बता दें कि यह फिल्म 1971 में रिलीज हुई थी। फिल्म को ऋषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था जिसमें बिग बी के साथ राजेश खन्ना लीड रोल में थे। इसके अलावा फिल्म में सुमिता सान्याल, रमेश दियो और सीमा दियो भी थे।

लाल होंठ को लेकर पड़ी डांट

बिग बी ने लिखा, 'हाल ही में केबीसी में एक महिला ने मेरे होंठ पर कमेंट किया कि उन्हें मेरे होंठ पसंद हैं तो इसलिए आज मैं इस किस्से को बता रहा हूं। फिल्म आनंद की यह फोटो है, मेरे होंठ तब नहीं, लेकिन फोटो के दौरान के समय में काफी लाल थे। फिर जब मैं कैमरे के सामने गया तो डायरेक्टर और डीओपी मुझपर चिल्लाए कि तुमने होंठ पर लिप्स्टिक क्यों लगाई है। तुम खुद को समझते क्या हो? साफ करो इसे।'

होंठ पर होता है मेकअप

बिग बी ने आगे बताया, 'मैंने डायरेक्टर को कहा कि मैंने लिप्स्टिक नहीं लगाई है। यह मेरे होंठ का कलर ही ऐसा है। लेकिन उन्होंने मुझपर यकीन नहीं किया। वह फिर मुझपर चिल्लाए और मेकअप मैन को कहा कि मेरे होंठ साफ करो। मेकअप पर्सन आए और उन्होंने कोशिश की मेरे होंठ साफ करने की। उन्होंने भी फिर यही कहा कि इन्होंने लिप्स्टिक नहीं लगाई है।'

इसके बाद थक हारके डीओपी ने मेकअप मैन को कहा कि मेरे होंठ पर मेकअप लगाए और इन्हें थोड़ा डल करो। तो लेडीज और जेंटलमैन जो आप फोटोज में देख रहे हो- उसमें फेस पर जो मेकअप लगा है वही मेरे होंठ पर लगा है। तो बस तबसे लेकर आज तक मेरे होंठ पर कई बार मेकअप का अत्याचार हुआ है। लेकिन आज भी सबका ध्यान इन पर जाता है।

बिग बी की फिल्में

बिग बी की कुछ दिनों पहले फिल्म ऊंचाई रिलीज हुई है। इस फिल्म में बिग बी के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थे। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला। यह राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म थी। वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह इसके बाद अब गणपथ और प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे। गणपथ में बिग बी के साथ टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में हैं। वहीं प्रोजेक्ट के की बात करें तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, प्रभास और बिग बी अहम किरदार में हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।