Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan request to release shoebite says dont kill creativity

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कहा- 'प्लीज प्लीज मेरी...'

बॉलीवड के शहंशाह अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि लंबे समय से लटकी उनकी फिल्म शूबाइट जल्द रिलीज हो जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म परसेप्ट पिक्चर कंपनी और यूटीवी के बीच विवाद की वजह से फंसी पड़ी है। दरअसल,...

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कहा- 'प्लीज प्लीज मेरी...'
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 25 March 2018 11:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवड के शहंशाह अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि लंबे समय से लटकी उनकी फिल्म शूबाइट जल्द रिलीज हो जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म परसेप्ट पिक्चर कंपनी और यूटीवी के बीच विवाद की वजह से फंसी पड़ी है। दरअसल, बिग बी ने ट्वीट कर कहा, 'प्लीज...प्लीज..प्लीज... यूटीवी और डिजनी... और जिसके पास भी यह है, वार्नर्स, जो भी.... इस फिल्म को रिलीज कर दें। क्रीएटिविटी का गला ना घोंटें।'

खबरों के मुताबिक परसेप्ट पिक्चर द्वारा रिलीज नहीं किए जा सकने पर शूजीत 'शूबाइट' को प्रोडक्शन हाउस यूटीवी के पास ले गए थे। परसेप्ट पिक्चर कंपनी ने फिर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग के साथ यूटीवी के खिलाफ मुकदमा दायर किया था, जिसे बाद में खारिज कर दिया गया। इस मामले के प्रति जिस तरह से सीन क्रिएट हुए उसके लिए शूजीत ने बाद में फिल्म के निर्माता यूटीवी डिज्नी को दोषी ठहराया था।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा सारिका, दिया मिर्जा, जिमी शेरगिल और नवाजुद्दीन सिद्दकी जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं। बता दें शूबाइट फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की है जो खुद की खोज के लिए एक सफर पर निकलता है।  खबरों के मुताबिक शूजीत पहले पर्सेप्ट पिक्चर कंपनी के साथ मिलकर फिल्म 'जॉनी वाकर' को बनाने का फैसला किया था लेकिन फिल्म बन नहीं पाई। इसके बाद उन्होंने इस फिल्म का नाम 'शूबाइट' रख दिया और फिल्म यूटीवी मोशन पिक्चर्स के साथ बनाने का फैसला किया। लेकिन फिर पर्सेप्ट पिक्चर ने यूटीवी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी और फिल्म की रिलीज रोक दी गई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें