DA Image
6 जुलाई, 2020|3:57|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने याद किया कुली के सेट पर हुआ हादसा, ट्वीट कर कही दिल की बात

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच वे अपने फैंस से कई चीजें साझा करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म कुली के सेट पर हुए हादसे को याद करते हुए एक ट्वीट किया है। अमिताभ बच्चन हैं कि कई लोग हैं जो अभी भी उस हादसे को याद रखे हुए हैं जो मेरे साथ कुली के सेट पर हुआ था। आप सभी के इस प्यार, प्रार्थना और सम्मान के लिए मैं आभारी हूं। ये वही प्यार है जो हर रोज मुझे आप सबसे जोड़ता है। ये एक ऐसा ऋण है जो शायद मैं कभी नहीं चुका सकता। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन कुली की शूटिंग करते समय काफी बुरी तरह घायल हो गए थे। एक फाइट सीन को शूट करते हुए उनके साथ ऐसा हुआ था। अमिताभ इतनी बुरी तरह घायल हुए थे कि उनका बच पाना मुश्किल लग रहा था। लेकिन फैंस और दर्शकों के प्यार और प्रार्थना से वे बच पाए और उन्हें दूसरा जीवन दान मिला। 37 साल पहले आज ही के दिन अमिताभ बच्चन को होश आया था। इसी दिन को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है। 

अपने ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं Parineeti Chopra

अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले थे सलमान खान, इस वजह से नहीं बन पाई बात

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही केबीसी 11 की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग पूरी की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: recalls Coolie: Accident: share feelings on Twitter: with fans