DA Image
6 अगस्त, 2020|12:18|IST

अगली स्टोरी

अभिषेक बच्चन कर रहे हैं ‘ब्रीद 2’ से डिजिटल डेब्यू, अमिताभ बच्चन का सामने आया इसपर रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ऑनलाइन डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘ब्रीद 2 इंटू द शैडोज़’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। यह वेब सीरीज ‘ब्रीद’ के आगे की कड़ी है। शो 10 जुलाई को रिलीज होगा। इसमें अभिषेक बच्चन एक पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। बेटी के खो जाने के बाद वह उसे कैसे ढूंढते हैं, इसके बारे में यह कहानी है। 

ऑडियंस ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है। लगता है अमिताभ बच्चन को भी यह पसंद आया है। हाल ही में अमिताभ ने अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज का ट्रेलर देखकर रिएक्शन दिया। प्रोमो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘सुपर्ब’। 

इसके अलावा अजय देवगन ने भी ‘ब्रीद 2’ का ट्रेलर देखकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अभिषेक तुम्हे सिनेमा में 20 पूरे होने पर बधाई। तुम्हारे लिए यह जर्नी काफी दिलचस्प रही। मैं उम्मीद करता हूं कि आगे भी तुम ऐसे ही सक्सेसफुल हो। वेब-डेब्यू के लिए बहुत-बहुत बधाई। सीरीज का ट्रेलर काफी शानदार लग रहा है। 

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी संग वायरल हो रही है फोटो, देखकर आपको भी आ जाएगा इनपर प्यार

अक्षय कुमार ने किया था एक्ट्रेस शांतिप्रिया के ‘रंग-रूप’ को लेकर भद्दा कॉमेंट, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

यह क्राइम थ्रिलर अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है। यह शो 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से लॉन्च किया जाएगा। मयंक शर्मा इसके निर्देशक हैं। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने काफी बेहतरी से लिखा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: Reaction: On Abhishek Bachchan: Digital Debut: From Breathe 2 Into The Shadows: Tweet: