Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh bachchan reaction After Team India Defeat in World Cup Semifinal

ICC Cricket World Cup 2019: भारत की हार के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा, क्या गेम खेला

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा विश्व कप-2019 में किए गए प्रदर्शन की तारीफ की। भारत को हालांकि पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 18 रनों से हरा दिया। हार के बाद भी बिग बी ने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 11 July 2019 12:29 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा विश्व कप-2019 में किए गए प्रदर्शन की तारीफ की। भारत को हालांकि पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 18 रनों से हरा दिया। हार के बाद भी बिग बी ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए लिखा, इंडिया इंडिया इंडिया...वर्ल्ड कप 2019 में आपने क्या गेम खेला...आप लड़े और चैम्पियंस की तरह खेले। आप अभी भी ग्रेटेस्ट और बेस्ट टीम हो वर्ल्ड की।

 

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 10, 2019

आमिर खान ने विराट से कही ये बात...

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी टीम इंडिया के लिए ट्वीट किया, 'विराट आज किस्मत साथ नहीं थी। आज हमारा दिन नहीं था। मेरे लिए तो भारत ने तब ही वर्ल्ड कप जीत लिया था जब टीम ने पहले स्थान पर आकर सेमी फाइनल में एंट्री पाई थी। पूरे टूर्नामेंट के दौरान आप बहुत अच्छा खेले। काश कल बारिश नहीं हुई होती..तो शायद नतीजे कुछ और होते,लेकिन शानदार प्रदर्शन आप सभी पर गर्व है...लव।'

— Aamir Khan (@aamir_khan) July 10, 2019

बता दें कि कि वर्षा बाधित इस सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और इसका पीछा करते हुए भारतीय टीम खराब शुरुआत से उबर नहीं पायी।

रवींद्र जडेजा ने बेशक 77 और महेंद्र सिंह धोनी ने 50 रन बनाए। लेकिन इनके अंतिम ओवरों में आउट होते ही भारत की उम्मीदें टूट गईं। भारत ने 49.3 ओवर में 221 रन बनाए। भारत लगातार दूसरे विश्वकप में सेमीफाइनल में बाहर हुआ। न्यूजीलैंड ने इस जीत के साथ लगातार दूसरे विश्वकप के फाइनल में जगह बना ली। न्यूजीलैंड ने 2015 के विश्वकप में सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें