DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC Cricket World Cup 2019: भारत की हार के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा, क्या गेम खेला

                                  -

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा विश्व कप-2019 में किए गए प्रदर्शन की तारीफ की। भारत को हालांकि पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 18 रनों से हरा दिया। हार के बाद भी बिग बी ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए लिखा, इंडिया इंडिया इंडिया...वर्ल्ड कप 2019 में आपने क्या गेम खेला...आप लड़े और चैम्पियंस की तरह खेले। आप अभी भी ग्रेटेस्ट और बेस्ट टीम हो वर्ल्ड की।

 

आमिर खान ने विराट से कही ये बात...

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी टीम इंडिया के लिए ट्वीट किया, 'विराट आज किस्मत साथ नहीं थी। आज हमारा दिन नहीं था। मेरे लिए तो भारत ने तब ही वर्ल्ड कप जीत लिया था जब टीम ने पहले स्थान पर आकर सेमी फाइनल में एंट्री पाई थी। पूरे टूर्नामेंट के दौरान आप बहुत अच्छा खेले। काश कल बारिश नहीं हुई होती..तो शायद नतीजे कुछ और होते,लेकिन शानदार प्रदर्शन आप सभी पर गर्व है...लव।'

बता दें कि कि वर्षा बाधित इस सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और इसका पीछा करते हुए भारतीय टीम खराब शुरुआत से उबर नहीं पायी।

ICC Cricket World Cup 2019: सेमीफाइनल में हार के बाद आमिर खान ने विराट से कही ये बात

ICC Cricket World Cup 2019: सेमीफाइनल में हारने के बाद बॉलीवुड सितारों ने इस तरह किया टीम इंडिया को सपोर्ट

रवींद्र जडेजा ने बेशक 77 और महेंद्र सिंह धोनी ने 50 रन बनाए। लेकिन इनके अंतिम ओवरों में आउट होते ही भारत की उम्मीदें टूट गईं। भारत ने 49.3 ओवर में 221 रन बनाए। भारत लगातार दूसरे विश्वकप में सेमीफाइनल में बाहर हुआ। न्यूजीलैंड ने इस जीत के साथ लगातार दूसरे विश्वकप के फाइनल में जगह बना ली। न्यूजीलैंड ने 2015 के विश्वकप में सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh bachchan reaction After Team India Defeat in World Cup Semifinal