Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan reaches at icy ladakh in minus 33 degree temprature

लद्दाख में -33 डिग्री तापमान में पहुंचे 78 साल के अमिताभ बच्चन, फैन्स ने की जमकर तारीफ

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र में भी कितने एक्टिव हैं, इसका उदाहरण उन्होंने -33 डिग्री तापमान में लद्दाख जाकर दिया है। एक शूटिंग के सिलसिले में लद्दाख गए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फैन्स के...

amitabh bachchan
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 6 Jan 2021 05:01 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र में भी कितने एक्टिव हैं, इसका उदाहरण उन्होंने -33 डिग्री तापमान में लद्दाख जाकर दिया है। एक शूटिंग के सिलसिले में लद्दाख गए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ अपना अनुभव साझा किया है। लद्दाख की अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, 'पूरे दिन काम किया और फिर लद्दाख गए और वापस आ गए। -33 डिग्री तापमान। ऐसा लग रहा था कि जैसे सर्दी आपको चीर दे रही हो।' हालांकि अमिताभ बच्चन ने लद्दाख की इस कड़ाके की सर्दी का मुकाबला करने के लिए कैप, ग्लव्स, स्नो गॉगल्स पहने हुए थे और एक मोटी सी जैकेट भी पहन रखी थी। अमिताभ बच्चन ने कहा कि इस सबके बाद भी सर्दी से नहीं बचा जा सकता था।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने लद्दाख का एक न्यू ईयर वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ लोग न्यू ईयर की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनम वांगचुक भी नजर आ रहे हैं, जो नए साल में उपभोक्तावाद को खत्म करने, प्लास्टिक का इस्तेमाल कम करते हुए पर्यावरण को बचाने की अपील कर रहे हैं। वीडियो में सोनम वांगचुक भारतीयों से चीनी सामान से दूरी बनाने और स्वदेशी सामान का इस्तेमाल करने और खरीदने की अपील कर रहे हैं। यही नहीं इस वीडियो में कुछ लोग लद्दाख की बर्फ में स्केटिंग करते भी नजर आ रहे हैं। 

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) January 6, 2021

अमिताभ बच्चन की इस फोटो और वीडियो को लेकर तारीफ कर रहे हैं कि आखिर आप इस उम्र में कैसे इतने एक्टिव रह लेते हैं। 'गुलाबो सिताबो' एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं और अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो उनसे साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फ्लैशबैक इमेज शेयर की थी, जिसमें काफी लोग उनके ऑटोग्राफ के लिए घेरे हुए हैं। रूस की इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए लिखा था, 'मॉस्को, सोवियत यूनियन...1990 की शुरुआत।' फिलहाल बिग बी अपने रियल्टी शो कौन बनेगा करोड़पति में बिजी हैं। इसके अलावा वह आने वाले दिनों में ब्रह्मस्त्र, चेहरे और Mayday मूवी में नजर आने वाले हैं।

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) January 5, 2021

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें