DA Image
1 अप्रैल, 2020|7:57|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने शेयर की Throwback Pic, नन्हे रणबीर कपूर संग आए नजर, ट्विटर पर फैन्स ने किए ये कमेंट्स

रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए साथ आए हैं। दोनों के एक साथ काम करने की चर्चा तभी से है जबसे फिल्म मेकर्स ने इसके बारे में फैन्स को जानकारी दी है। सभी लोग इन्हें स्क्रीन पर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर रणबीर कपूर के साथ एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें वह शशि कपूर और नन्हे रणबीर संग नजर आ रहे हैं।

अमिताभ लिखते हैं कि यह फोटो तब और अब की है। तब और अब बड़ी-बड़ी हैरान आंखें, RANBIR की, AJOOBA के सेट पे, Shashi जी और मेरे साथ; और अब एक मझा हुआ सशक्त RANBIR, 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पे!! 1990 to 2020 .. "समय चलता है अपनी समय सिद्ध चाल"।

जैसे ही अमिताभ बच्चन ने यह थ्रोबैक फोटो ट्विटर पर शेयर की लोगों ने अपना प्यार जाहिर करना शुरू कर दिया। पढ़ें कमेंट्स...

आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी एक साथ पर्दे पर देखने को मिलेगी। इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रणबीर-आलिया के अवाला इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी अहम भूमिका में है। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के फिल्म सेट से थीं।  

इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की तारीफ भी की थी। उन्होंने लिखा था कि जल्दी काम शुरू हुआ... सुबह 6 बजे... रिहर्सिंग, ब्लॉकिंग और फिर शूटिंग...मेरे सबसे पसंदीदा में से एक के साथ...उनकी 'विशाल प्रतिभा' की बराबरी करने के लिए चार कुर्सियों की जरूरत पड़ेगी।

राज कुमार हिरानी की फिल्म में काम कर सकते हैं शाहरुख खान

विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की बनेगी रोमांटिक जोड़ी, इस रिएलिटी शो का बनेंगे हिस्सा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: Ranbir Kapoor: Throwback Pic With Shashi Kapoor: Viral