DA Image
27 सितम्बर, 2020|10:18|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन को पसंद आई शॉर्ट फिल्म हिचकी, मनीष पॉल को दी बधाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शॉर्ट फिल्म हिचकी के लिए मनीष पॉल को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शॉर्ट फिल्म को शेयर किया है। 'हिचकी' में मनीष के अलावा मुक्ति मोहन ने काम किया है। उन्होंने इस वीडियो के जरिए कोरोना वायरस के दौरान सड़क पर जरूरतमंद बच्चों  की मदद करने के लिए प्रोहत्साहित करने का काम किया है। 

'हिचकी' में मनीष और मुक्ति पती-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं। जहां मनीष को लगातार हिचकियां आती हैं और मुक्ति उन्हें कहती हैं कि 'जो याद कर रहा हैं उसका नाम लेने से हिचकी बंद हो जाती है।' मनीष अपने सारे दोस्तों और परिवार के लोगों को याद करने लगता है लेकिन हिचकी ठीक नहीं होती, ऐसे में मनीष को सड़क पर रहने वाले छोटे बच्चे जीतू की‌ याद आती हैं और वह उसकी मदद करने चल पड़ते हैं।'

सुशांत मामला: मीडिया से हुईं रिया चक्रवर्ती परेशान, इस बात पर पुलिस में कराई शिकायत दर्ज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing the makers, Maniesh Paul and Raghuvendra all the very best

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वीडियो के अंत में यही संदेश दिया जाता है कि आप जिन्हें मामूली लोग समझते हैं उनके लिए आप खास हो सकते हैं और यहीं बच्चे इस समय हम में से किसी अपनों को ढूंढ रहे हैं। यह बताया गया कि कोरोना के दौरान सड़क पर करीबन 2 मिलियन बच्चे स्वास्थ्य और भूख जैसी परेशानी से जूझ रहे हैं और इन जरूरतमंदों के मदद के लिए जागरुकता की जरूरत है ।

‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी हैं प्रेग्नेंट, पोस्ट शेयर कर दी फैन्स को खुशखबरी

इस शॉर्ट फिल्म को कुलीशकांत ठाकुर ने डायरेक्ट किया और कुलीश‌, यथार्थ शर्मा ने लिखा है। वहीं, मनीष पॉल और रघुवेंद्र सिंह निर्माता है। अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष पॉल और रघुवेंद्र सिंह को बधाइयां दी हैं। और इस मुद्दे को उठाने के लिए ऑल द बेस्ट कहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan praises Manish Paul short film Hichki