DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:12|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने फैन्स से कहा- मेरे पास आपको कहने के लिए केवल एक ही शब्द है

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद से ही वह नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। फैन्स को इंस्टाग्राम पोस्ट कर अपनी हेल्थ अपडेट दे रहे हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपनी एक फोटो शेयर कर फैन्स को धन्यवाद कहा है। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि अभी मेरे पास आप सभी को कहने के लिए केवल एक शब्द है, धन्यवाद। इसके अलावा मेरे पास कुछ नहीं। 

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने 6 तरह के लोगों से दूरी बनाने के लिए कहा था। अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि सभी से ईर्ष्या करने वाले, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराए आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा किया था। फैन्स लगातार अमिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं। एक्टर के चारों बंगले- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा, सभी को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट हुआ। बताया जा रहा है कि सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

VIDEO: सलमान खान-यूलिया वंतूर ने की चावल की खेती, फैन्स बोले- माशाल्लाह भाईजान

जब विद्या बालन ने बताया, ट्रेन में सीट पाने के लिए प्रेग्नेंट होने की करती थी एक्टिंग

नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। अमिताभ बच्चन के फैन्स उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। कोई हवन तो कोई पूजा-पाठ कर रहा है। जबसे अमिताभ बच्चन की यह खबर सामने आई है, हॉस्पिटल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो रही है। इसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने भी अपनी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: News: To Fans: Says: I Have Only One Word To Muster On For Now: