DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ बच्चन ने किया अपने कॉलेज के दिनों को याद, इस महिला की एक झलक पाने के लिए रोज करते थे बस स्टॉप पर इंतजार

महानायक अमिताभ बच्चन ने दिल्ली में बिताए उन दिनों को याद किया जब वह एक छात्र होते थे और खूबसूरत लड़कियों के साथ बस में यात्रा करते थे। 

अमिताभ ने कहा, मैं तीन मूर्ति के पास रहता था और अपने दैनिक आवागमन के तौर पर कॉलेज जाने को बस लेता था। यह बस संसद और सीपी (कनॉट प्लेस) के आसपास से होकर जाती थी और आगे मुझे मेरे विश्वविद्यालय तक छोड़ती थी।

अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति शो की शूटिंग के दौरान कहा, इस मार्ग से विशेष तौर पर सीपी से आईपी कॉलेज व मिरांडा हाउस जाने वाली सुंदर लड़कियां यह बस लेती थीं। इसलिए हम तेजी से बस के स्टॉप पर रुकने और इसमें सुंदर लड़कियों के चढ़ने का इंतजार करते थे।

उन्होंने पुरानी यादें साझा करते हुए कहा, कई सालों के बाद जब मैंने विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त कर नौकरी शुरू कर दी तो मैं उन खूबसूरत महिलाओं में से एक से मिला, जो मेरी बस में यात्रा करती थीं।

भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान को रिप्लेस कर सकते हैं ये चार्मिंग एक्टर

Chhichhore Box Office Collection Day 5: सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने लगाई बॉक्स ऑफिस पर आग, कमा डाले इतने करोड़

अमिताभ ने बताया कि उस महिला ने उनसे कहा कि कॉलेज के उन दिनों में बस यात्रा के दौरान वह भी उनकी एक झलक पाने के इंतजार में रहती थी। महिला अपने दोस्त प्राण के साथ बस स्टाप पर खड़ी होती थी। महिला ने कहा कि जब बस आती थी तो उसके मन में एक ही विचार आता था-'प्राण (उसका दोस्त) जाए पर बच्चन न जाए!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: ne kiya college ke dino ko yaad is mahila ki ek jhalak paane ke liye roz karte the bus stop par uska intezaar