DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Amitabh Bachchan ने लॉन्च किया 'Eye Care' अभियान, UP के इन जिलों से होगा शुरू

अभियान को 'द फ्रेड होलोज फाउंडेशन और इस्सिलोर विजन फाउंडेशन ने सिघतसेवर्स इंडिया व विजन2020 के साथ मिलकर लांच किया है

amitabh bachchan

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अवॉइडेबल ब्लाइंडनेस (टाल सकने योग्य अंधेपन ) को समाप्त करने में मदद करने के लिए 'सी नाउ' अभियान लांच किया है। यह अभियान मुख्यत: उत्तरप्रदेश के कुछ जिलों में लांच किया गया है। अभियान के तहत पांच जिलों-उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, लखीमपुर खीरी और सीतापुर में रेडियो, टेलीविजन, पिंट्र, सोशल मीडिया, व्हाट्सएप और एसएमएस के जरिय नेत्र स्वास्थ्य, स्थानीय सेवाओं और उनतक पहुंचने को लेकर रचनात्मक तरीके से सूचना मुहैया कराई जाएगी।

अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी जीनत अमान

अभिनेता खुद चश्मा पहनते हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि यह अभियान लोगों को चश्मा पहनने के लिए उत्साहित करेगा। अमिताभ ने एक बयान में कहा, 'दृष्टि की समस्या भारत में बेहद आम है। कैसे नेत्र स्वास्थ्य काम करता है, इसको लेकर समझ और जागरूकता के अभाव से लोगों में सामान्य और आसान इलाज के बारे में भ्रांति पैदा होती है।

शाहिद कपूर को डेट करना चाहते हैं अपारशक्ति खुराना, पसंद है उनकी ये बातें

लोग यहां तक कि अपने क्षेत्र के स्थायी 'आई केयर' सेवाओं की उपलब्धता के बारे में नहीं जानते। सुरक्षात्मक उपाय अपनाकर कई प्रकार के अंधेपन को टाला जा सकता है। अभियान को 'द फ्रेड होलोज फाउंडेशन और इस्सिलोर विजन फाउंडेशन ने सिघतसेवर्स इंडिया व विजन 2020 के साथ मिलकर लांच किया है।

फादर्स डे के मौके पर निक ने प्रियंका के पापा के लिए लिखा ये मैसेज 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan launches eye care Campaign in uttar pradesh