DA Image
15 जुलाई, 2020|4:38|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन का लैपटॉप हुआ खराब, ब्लॉग ना लिख पाने पर फैंस से मांगी माफी

मेगास्टार अमिताभ बच्चन का लैपटॉप खराब हो गया है, जिसके कारण वह ब्लॉग नहीं लिख पा रहे हैं। बिग बी ने बुधवार सुबह अपने ब्लॉग पर एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक पोस्ट न लिख पाने के लिए माफी मांगी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "दोबारा माफी चाहता हूं. व्यस्त हो गया था.. बिना काम के व्यस्त.. ना!!! लैपटॉप 'लॉकडाउन' में चला गया.. इसलिए इसे ठीक करने के लिए बैकएंड डिजिटल टीम के साथ काम कर रहा था.. फिर अपने कंप्यूटर विशेषज्ञ के पास गया.. उसके बाद वापस आया।"

19 साल पहले तुषार ने 'मुझे कुछ कहना है' से बॉलीवुड में मारी थी एंट्री

बिग बी ने लिखा, "जाहिर तौर पर इसे ठीक करने का काम अभी भी चल रहा है.. और आशा है कि वक्त के साथ यह खुद ही ठीक हो जाएगा, यह वक्त ले रहा है, कुछ दिक्कतें हैं, इसलिए बाद में फिर बात करेंगे।

बॉलीवुड के 'सिंघम' ने 700 परिवारों की मदद के लिए बढ़ाया अपना हाथ, लोगों से की दान देने की अपील

वहीं अमिताभ बच्चन ने बुधवार को अपनी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' के सेट से मीठी यादें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम और ट्विटर का सहारा लिया। फिल्म ने 43 साल पूरे कर लिए हैं। अमिताभ बच्चन ने पैसे की चर्चा करते हुए यह बताने की कोशिश की कि फिल्म आज भी क्यों मायने रखती है। बिग बी ने दावा किया, "महंगाई को एडजस्ट करने के बाद साल 1977 में आई फिल्म ने अपने रिलीज पर जो पैसे कमाए, वह बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' को पछाड़ देगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan laptop malfunctioned apologized to fans for not writing a blog