DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC का आगाज आज से, अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट बैठेगीं कोरबा की ये पहली Female Contestant

first contestants of kbc season 2019  photo source- tweeter

महानायक अमिताभ बच्चन को 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 आज रात 9 बजे से शुरू होने वाला है। इस को लेकर फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सीजन 11 में कौन सा प्रतिभागी इस शो का पहले हिस्सा बनेगा। अब इसी बीच इस शो के पहले प्रतिभागी का नाम सामने आया है। खबरों की मानें तो इस सीजन के पहले ही एपीसोड में  कोरबा (छत्तीसगढ़) के जिले के गांव पोंच की बहू डॉ. चित्ररेखा राठौर हॉट सीट पर बिग बी के सामने होंगी। इसी बीच शो का एक प्रोमो भी सामने आ गया है,जिसे देखकर फैंस की बेताबी और भी बढ़ गई है। 

कोरबा (छत्तीसगढ़) के बलौदा ब्लॉक के ग्राम पोंच के डॉ. अश्वनी राठौर की पत्नी डॉ. चित्ररेखा राठौर रामकृष्ण केयर अस्पताल रायपुर में आयुर्वेद की रेसीडेंस डॉक्टर हैं, उनकी खुद की क्लीनिक भी है। आजतक की खबर के अनुसार, चित्ररेखा के पास केबीसी से 8 मई को पहला फोन कॉल आया था। इसके बाद उनसे 3 सवाल भी पूछे गए। उनका भोपाल (मध्य प्रदेश) में ऑडिशन हुआ। ऑडिशन के बाद मुंबई के लिए चयन हुआ। खबर में यह भी बताया गया है कि चित्ररेखा को टॉप टेन कंटेस्टेंट में आने के लिए भी मेहनत करनी पड़ी। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने का मौका मिला। रिपोर्ट के अनुसार, केबीसी में आने को लेकर चित्ररेखा ने कहा कि अमिताभ बच्चन से मिलना उनके लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा ही है।

आपको बता दें कि ‘कौन बनगा करोड़पति’ का पहला सीजन 3 जुलाई साल 2000 में आया था और अमिताभ बच्चन ने पहली बार किसी टेलीविजन शो को होस्ट किया था। अमिताभ केबीसी के अब तक 9 में से 8 सीजन होस्ट कर चुके हैं। ये उनका 9वां सीजन होगा। केबीसी का सिर्फ तीसरा सीजन ही ऐसा है, जिसे अमिताभ ने नहीं, बल्कि शाहरुख खान ने होस्ट किया था। आपकी जानकारी से लिए ये भी बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का इस बार का सेट कुछ ज्यादा की स्टाइलिश बना है, वहीं अमिताभ बच्चन की एंट्री भी बेहद दमदार होने वाली है। 

असम के बाद महाराष्ट्र बाढ़ महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद को उतरे अमिताभ बच्चन, डोनेट किए 51 लाख रुपये

'Bigg Boss' की इन जोड़ियों को सलमान खान ने दी थी कई बार 

जॉन अब्राहम पर भारी पड़े अक्षय, 100 करोड़ के करीब पहुंची 'मिशन मंगल' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan kbc kaun banega crorepati season 11 tarting tonight at 9 PM