Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh bachchan is tensed about work asked fans for other jobs

अमिताभ बच्चन हैं परेशान, फैन्स से पूछा- मेरे लिए कोई दूसरी जॉब है?

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने फैन्स से अपने लिए कोई दूसरी जॉब मांगी है।  दरअसल, बिग बी ने अपने ब्लॉग...

अमिताभ बच्चन हैं परेशान, फैन्स से पूछा- मेरे लिए कोई दूसरी जॉब है?
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 10 Aug 2020 05:42 AM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने फैन्स से अपने लिए कोई दूसरी जॉब मांगी है। 

दरअसल, बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्हें बहुत चिंता सता रही है।  उन्होंने लिखा, 'ये तो सभी जानते हैं कि इन दिनों कई तरह की परेशानियां और चिंताएं हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 साल से ज्यादा उम्र वाले लोग काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा था'।

इसके बाद बिग बी बताते हैं कि वह खुश हैं कि कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र वालों को शूटिंग की इजाजत दे दी है। लेकिन उन्हें लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में बहुत समय लगता है। तो ऐसे में बिग बी फैन्स से अपने लिए कोई दूसरी जॉब के बारे में पूछ रहे हैं। 

लगाई थी ट्रोलर की क्लास

हाल ही में अमूल ने बिग बी के कोरोना से ठीक होने पर एक पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'वर्षों से 'अमुल' ने सम्मानित किया है मुझे एक साधारण शख्सियत को 'अमूल्य' बना दिया।'

बिग बी के इस पोस्ट पर सभी ने उनके लिए प्यारे मैसेज लिखे, लेकिन वहीं एक यूजर ने कुछ ऐसा कह दिया कि बिग बी को गुस्सा आ गया। दरअसल, बिग बी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, कम से कम फ्री में तो अमूल्य नहीं बने होंगे। पैसे तो लिए होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

यूजर के इस कमेंट पर बिग बी को गुस्सा आ गया और उन्होंने लिखा, बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां। जब सच ना पता हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए। न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है। तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया।' 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें