DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐतिहासिक इमारतों के बीच Amitabh Bachchan ने की फिल्म की शूटिंग

कभी धूप तो कभी बारिश...राजधानी के सुहावने मौसम के बीच मंगलवार को पुराने लखनऊ की ऐतिहासिक इमारतों से घिरे भीड़भाड वाले इलाके रूमी गेट, बड़ा इमामबाड़ा और घंटाघर पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन गुलाबो सिताबो की शूटिंग करने  पहुंचे। सुबह आठ से दोपहर तीन बजे तक हुई इस शूटिंग में लखनऊ की तहजीब, नजाकत और नफासत के संग बिग बी ने फिल्म में दिखाए जाने वाले रोचक दृश्यों को शूट किया। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फैमिली एंटरटेरमेंट से भरपूर इस मूवी में लखनऊ के स्थानिय कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे।

नवाबों की नगरी पर आधारित इस फिल्म में बिग बी के संग आयुष्मान खुराना के चर्चे तो हैं ही पर इसके साथ ही फिल्म में मुख्य भूमिका में लखनऊ की दो मशहूर शख्सियत भी अपने अभिनय की छाप दर्शकों के दिलों पर छोडेंगी जिसमें पहला नाम फरूख जाफर है जो बिग बी की बेगम के रूप में नजर आएंगी वहीं अर्चना शुक्ला जो आयुष्मान की मां के किरदार को निभा रही हैं। इस हफ्ते नक्खास, अकबरीगेट, अमीनाबाद में फिल्म की शूटिंग होगी।

'Sooryavanshi' के सेट पर सिर पर बाथ टॉवेल बांधे नजर आए कैटरीना- अक्षय, फोटो वायरल

बिग बी संग ऐड के बाद फिल्म करना खुशकिस्मती

'पति पत्नी और वो' को लेकर भूमि पेडनेकर ने किया ये खुलासा, जानिए

दर्जनों फिल्मों से कम समय में बालीवुड में अपनी जगह बना चुके बीएनए के पूर्व छात्र नलनीश नील गुलाबो सिताबो में अमिताभ और फारूख जफर के बेहद करीबी हैं, जो बिग बी के बंगले के केयरटेकर की भूमिका निभा रहे हैं। मजाकिया अंदाज से वो दर्शकों को लोटपोट करेंगे। उन्होंने बताया कि मैंने बिग बी संग कुछ मिनट का एक विज्ञापन किया जहां पहली बार मैंने उनको सामने से देखा पर तब नहीं पता था कि भविष्य में उनके संग बड़ा पर्दा साझा करूंगा। उनके संग काम करना एक सपने के साकार होने जैसा है। 

करिश्मा कपूर की ऐसी फोटो देखकर ये क्या बोल गए करण जौहर

जीवन का सबसे खूबसूरत पल

वरिष्ठ कलाकार श्रीप्रकाश बाजपेई बिग बी के दोस्त दिखाए गए हैं। उन्होंने 50 से ऊपर शॉट फिल्में और बॉलीवुड की मूवी के बाद महानायक संग फिल्म अपने ही शहर में शूट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैं बस मै इतना कहूंगा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे खुबसूरत लम्हा है। 

बिग बी और शूजित सरकार को रास आया अवधी खाना

फल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'शूटिंग तो बाद की बात है पहले लखनवी खाने को तलाश करना है'। वहीं सूत्रों के अनुसार बिग बी शूट के बीच-बीच में लखनऊ की ऐतिहासिक इमारतों को अपने मोबाइल में कैद कर उनको साझा करते हैं वहीं शूट के बाद अवधी खाने का लुत्फ उठाते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan is doing film Gulabo Sitabo shooting in Lucknow