Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan is blessed to be getting an opportunity to work with young talent

नए प्रतिभावान कलाकारों के साथ काम कर धन्य महसूस कर रहे बिग बी

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन युवा और नए प्रतिभावान कलाकारों के साथ काम कर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। 'गुलाबो सिताबो' में आयुष्मान के साथ स्क्रीन...

एजेंसी लखनऊTue, 9 July 2019 08:55 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन युवा और नए प्रतिभावान कलाकारों के साथ काम कर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।

'गुलाबो सिताबो' में आयुष्मान के साथ स्क्रीन साझा कर रहे अमिताभ ने रविवार की रात को ट्वीट किया, “इन दिनों हर साप्ताहांत युवा और नए कलाकारों की प्रतिभा जिस प्रकार हमारे दिलो-दिमाग पर असर डालने के साथ ही दर्शकों को अचंभित कर रही है, वह अद्भुत है। आत्मविश्वास और कौशल से भरे नए युवा। उनके साथ काम करने का मौका पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं।”

76 साल के अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म भी 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। अभिनेता तमिल फिल्म 'उयर्नथा मनिथन' में भी अभिनय कर रहे हैं।

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 7, 2019

पहली बार एक साथ नजर आएंगे तीन स्टार
फिल्म पीकू में अमिताभ और शूजित सरकार साथ काम कर चुके है। वहीं विक्की डोनर में आयुष्मान और शूजित ने साथ में काम किया है। यह तीनों स्टार पहली बार एक साथ नजर आएंगे। गुलाबो सिताबो में अमिताभ, आरष्युमान और शूजित की तिकड़ी पहली बार 70 एमएम पर नजर आएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें