DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ बच्चन ने की रणदीप हुड्डा की तारीफ, खुशी से फूले नहीं समा रहे एक्टर ने किया इंस्टाग्राम पर स्पेशल मैसेज पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा, महानायक अमिताभ बच्चन से तारीफ पाकर बेहद खुश हैं। रणदीप हुड्डा आजकल बेहद खुश हैं। उन्हें अमिताभ बच्चन से खास कमेंट हासिल हुआ है। रणदीप हुड्डा कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 में नजर आएंगे। इसी शो के दौरान अमिताभ रणदीप को बताएंगे कि वह उनके काम के काफी बड़े फैन हैं। अमिताभ से कमेंट पाकर रणदीप काफी उत्साहित नज़र आए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में वह अमिताभ के साथ सेल्फी खिंचवाते नजर आ रहे थे।

रणदीप ने कहा कि अमिताभ बच्चन से मिलना हमेशा से ही प्रेरणादायक और शानदार अनुभव होता है। वे हमारे देश के लोगों की चेतना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। रणदीप ने कहा कि अमिताभ अपनी परफॉर्मेंस, आवाज़, पर्सनैलिटी और डेडिकेशन के चलते हिंदी सिनेमा में अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

काम के चलते बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते आयुष्मान खुराना, करते हैं उनके बचपन को बेहद मिस, किया खुलासा

14 सितंबर को है आयुष्मान खुराना का बर्थडे, इसलिए पसंद नहीं करते इसे सेलिब्रेट करना बताई चौंकाने वाली वजह

रणदीप ने पोस्ट में लिखा, और जब वे कहते हैं कि मैं आपके काम का फैन हूं तो आपको समझ नहीं आता कि कहां देखना है और क्या कहना है। शुक्रिया सर, मुझे शाबाशी देने के लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: is a fan of Randeep Hooda: work as he discloses on the sets of KBC 11: Randeep Hooda: share a special message for amitabh bachchan