Amitabh Bachchan: injured his left hand during diwali cracker got burnt in his hand - KBC 11: जब अमिताभ बच्चन के उल्टे हाथ में गलती से फट गया था पटाखा, केबीसी के सेट पर बयां किया दर्द DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC 11: जब अमिताभ बच्चन के उल्टे हाथ में गलती से फट गया था पटाखा, केबीसी के सेट पर बयां किया दर्द

                   11

केबीसी 11 शो में अमिताभ बच्चन ने खुद को लेकर एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। ये एक ऐसा किस्सा था जो शायद हम में से किसी को नहीं पता था। दरअसल, कल इंडियन पैरा बैडमिंटन एथलीट मानासी जोशी और इंडियन एथलीट दीपा मलिक ‘कर्मवीर’ स्पेशल एपिसोड में आईं। इन दोनों ने बताया कि किस तरह दोनों ही महिलाएं अपने करियर में आगे बढ़ीं और देश के लिए कुछ कर दिखाने के जज्बे के साथ वो सभी चीजें अपने नाम की जो शायद किसी के लिए भी काफी मुश्किल हो सकता है। 

आपको बता दें कि दीपा मलिक का छाती से नीचे का पूरा हिस्सा पैरेलाइज है उसके बावजूद उन्होंने स्विमिंग और शॉटपुट में अपना हाथ आजमाया। वहीं मानासी जोशी एक बेहतरीन बैडमिंटन प्लेयर हैं और देश के लिए कई मेडल लेकर आ चुकी हैं। 

War Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर ‘द स्काई इज पिंक’ को पछाड़ती नजर आई फिल्म ‘वॉर’, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

इसी के चलते अमिताभ बच्चन ने खुद को लेकर एक किस्सा सुनाया। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर आ रहे केबीसी 11 के एपिसोड पर बताया कि एक बार दिवाली पर उनके उल्टे हाथ में पटाखा फट गया था जिसने उनके पूरे हाथ को खत्म कर दिया था। कलाई तक केवल हड्डियों का ढांचा बचा था। धीरे-धीरे उनका पूरा हाथ दोबारा बना और एक महीना उन्हें हाथ के टिशू को एक्टिव करने में लग गया। जब अमिताभ बच्चन ने दर्शकों को ये किस्सा सुनाया तो सभी लोग हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने शरीर की इज्जत करनी चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: injured his left hand during diwali cracker got burnt in his hand