Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan Injured Accident During Film Shooting Rib Cartilage Broken - Entertainment News India

अमिताभ बच्चन Project-K की शूटिंग के दौरान घायल, एक्शन सीन करते वक्त लगी चोट

Amitabh Bachchan Injured: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए। अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म Project K की शूटिंग कर रहे थे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 March 2023 11:19 AM
हमें फॉलो करें

Amitabh Bachchan Injured: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में  प्रभास की फिल्म Project K की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान मेरी पसली की हड्डी टूट गई है और दाईं पसली की मांसपेशी फट गई। उन्हें चलने-फिरने यहां तक की सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। फिल्म की शूटिंग कैंसल कर दी गई है और फिलहाल वह मुंबई में अपने घर जलसा में आराम कर रहे हैं।

ठीक होने में लग जाएंगे कई हफ्ते
हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने अमिताभ बच्चन का CT स्कैन करने के बाद पट्टी बांधी और फिर फ्लाइट से उन्हें मुंबई लाया गया। अमिताभ ने जानकारी दी है, "दर्द कम करने के लिए दवाइयां दी गई हैं, ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे। जो भी काम होना था  फिलहाल उसे रोक दिया गया है। जब तक हालत सामान्य नहीं होती तब हिलना-जुलना नहीं है।" Project K में अमिताभ के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। इस फिल्म अगले साल के शुरू में रिलीज होनी है और इसे नाग अश्विन डायरेक्टर कर रहे हैं।

पसलियों में आई चोट, मांसपेशियां फटीं
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "और इसे बताया जाना चाहिए... छिपाने का कोई मतलब नहीं। हैदराबाद में Project K की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन शूट करते हुए मैं जख्मी हो गया। पसलियों में चोट आई और दाईं तरफ की मांसपेशियां फट गईं। शूट कैंसल कर दी गई है।" बिग बी ने बताया कि यह बहुत दर्दनाक था।

'हर एक मूवमेंट में हो रहा तेज दर्द'
अमिताभ बच्चन ने लिखा, "हैदराबाद में AIG Hospital के डॉक्टरों ने CT स्कैन करवाया और फिर फ्लाइट लेकर वापस घर आ गया। स्ट्रैपिंग की गई है और आराम करने की सलाह दी है। हां, बहुत दर्द हो रहा है... हर एक मूवमेंट पर, सांस लेने में भी। वो बता रहे हैं कि थोड़ा नॉर्मल होने में भी कुछ हफ्ते लग जाएंगे, दर्द के लिए कुछ दवाएं भी चल रही हैं।"

जलसा आने वालों से बिग-बी की अपील
अमिताभ बच्चन ने लिखा, " अभी मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और जरूरी कामों के लिए ही थोड़ा-बहुत मूवमेंट कर पा रहा हूं। आमतौर पर लेटा ही रहता हूं। यह मुश्किल होने वाला है या यू कहूं कि कुछ वक्त तक नहीं मिल पाऊंगा।  जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से आज शाम नहीं मिल पाऊंगा, इसलिए आप न आएं और इसे उन लोगों को भी बताएं जो जलसा आने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा बाकी सब ठीक है।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें