Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan hopes happy new year in 2021 shares this message on social media

'नींबू-मिर्च' के जरिए अमिताभ बच्चन ने की 2021 के शुभ होने की कामना, जानें- क्या लिखा

बॉलिवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने 2021 के शुभ होने की कामना की है। बिग बी ने फेसबुक और ट्विटर पर 2021 लिखा हुआ एक फोटो शेयर किया है, जिसमें 1 के नीचे नींबू और मिर्च बंधे हुए हैं। किसी भी चीज को...

'नींबू-मिर्च' के जरिए अमिताभ बच्चन ने की 2021 के शुभ होने की कामना, जानें- क्या लिखा
Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईMon, 14 Dec 2020 09:21 PM
हमें फॉलो करें

बॉलिवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने 2021 के शुभ होने की कामना की है। बिग बी ने फेसबुक और ट्विटर पर 2021 लिखा हुआ एक फोटो शेयर किया है, जिसमें 1 के नीचे नींबू और मिर्च बंधे हुए हैं। किसी भी चीज को बुरी नजर से बचाने के लिए अकसर लोग इस तरह का टोटका करते हैं। ऐसे में बिग बी की इस पोस्ट को नए साल के शुभ होने की कामना से जोड़कर देखा जा रहा है। इस फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है- कृपा कृपा कृपा। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने फेसबुक में इस पोस्ट पर FB 2782 भी लिखा है।

अमिताभ बच्चन अपनी सभी फेसबुक और ट्विटर पोस्ट पर नंबर भी लिखते हैं। इस नंबर का यह अर्थ होता है कि उन्होंने इतनी पोस्ट कर ली हैं। बता दें कि 2020 की शुरुआत से ही कोरोना संक्रमण का कहर भारत समेत दुनिया भर के कई देशों में देखने को मिला है। महीनों के लॉकडाउन और लाखों लोगों के मारे जाने के चलते भारत से लेकर अमेरिका तक में लोगों को संकट झेलना पड़ा है। ऐसे में हर आम लोगों से लेकर सिलेब्रिटी तक यही कामना कर रहे हैं कि आने वाले साल में कोरोना का कहर कम हो। 

बता दें कि बॉलिवुड को भी इस साल कई दिग्गज हस्तियों को खोना पड़ा है। अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत, आर्या बनर्जी, आसिफ बसरा और गायक एसपी बालासुब्रमण्यन जैसे फिल्मी सितारों की इस साल मौत हुई है।

 

यही नहीं करीब 6 महीनों तक सिनेमा हॉल बंद रहने के चलते फिल्म इंडस्ट्री को रेवेन्यू के तौर पर भी बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है। ऐसे में सिलेब्रिटीज को उम्मीद है कि अगला साल कोरोना की छाया से दूर होगा और इंडस्ट्री के लिए उत्साहपूर्ण होगा। खुद अमिताभ बच्चन भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे। उनके अलावा बहू ऐश्वर्या बच्चन और पोती आराध्या भी कोरोना संक्रमण से पीड़ित थीं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें