Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan Hilarious Post Never Swallow Chewing Gum got viral and Shilpa Shetty React on this

अमिताभ बच्चन के इस फनी पोस्ट को देखकर ठहाके मार कर हंस रहें बॉलीवुड सितारे, शिल्पा शेट्टी- अदनाम सामी का हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को देखकर लोगों की हंसी बड़ी मुश्किल से थम रही है। अमिताभ के इस पोस्ट पर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 30 May 2019 01:16 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को देखकर लोगों की हंसी बड़ी मुश्किल से थम रही है। अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी कमेंट करने और हंसने ने खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। 

दरअसल, बिग बी ने जो फोटो शेयर की है उसमें कुछ महिलाएं ट्रांसपेरेंट जिम बॉल पर बैठकर एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में लिखा है- यह फोटो 2 बच्चों को दिखाई गई और उनसे इसके लिए टैगलाइन पूछी गई, जिसका जवाब सबसे अच्छा था उसने कहा- कभी अपनी च्यूइंगम को निगल मत जाइए...।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

बिग बी द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन के फैन्स के अलावा सेलिब्रिटीज भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, अदिति भाटी और पूजा गौर सभी ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया। सिंगर अदनान सामी ने तो इस पोस्ट पर एक जोक भी शेयर किया। 

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो मेगास्टार बिग बी, आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं। वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें