DA Image
10 जनवरी, 2021|11:34|IST

अगली स्टोरी

प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, 10 बसों के जरिए भेजा घर

लॉकडाउन की वजह से कई प्रवासी मजदूर अपने घरों से दूर फंसे हुए हैं। इन मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद, स्वरा भास्कर के बाद अब अमिताभ बच्चन आगे आए हैं। प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से 10 बसों को यूपी के लिए रवाना किया गया है। शुक्रवार को मुंबई के हाजी अली जूस सेंटर से उत्तर प्रदेश के लिए 10 बसों को हरी झंडी दिखाई गई.

इन सभी प्रवासियों को उत्तर प्रदेश के अलग अलग जगहों पर छोड़ा जाएगा। बस में जाते हुए मजदूरों की फोटोज सामने आई है।

बस में सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो किया गया है। एक सीट पर एक ही आदमी बैठा था। अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, 'हमने आज से बसों के जरिए प्रवासी श्रमिकों को मुंबई से विभिन्न स्थानों पर भेजने‌ की शुरुआत कर‌ दी है और जैसे-जैसे हमें पुलिस की परमिशन‌ मिलेगी हम आगे भी मजदूरों को यहां से उनके घर रवाना करते रहेंगे।'

बता दें कि अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड 28 मार्च से अब तक मुंबई के अलग अलग इलाकों हाजी अली दरगाह, धारावी, जूहू और बाकी दूसरी जगहों पर बने (पके) हुए खाने के रोजाना 4500 पैकेट बांट रहे हैं। इसके अलावा 10 हजार परिवारों को राशन बांटा जा चुका है। इस पैकेट में इतना सूखा अनाज है जिसमें एक परिवार का महीनेभर का काम आसानी से चल सकता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan helps stranded migrants in Mumbai arranges 10 buses to take them to Uttar Pradesh