फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन श्रीराम जन्मभूमि के इतिहास पर आधारित फिल्म में आवाज देंगे अमिताभ बच्चन! जानें पूरा मामला

श्रीराम जन्मभूमि के इतिहास पर आधारित फिल्म में आवाज देंगे अमिताभ बच्चन! जानें पूरा मामला

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी दमदार आवाज के लिए भी जाने जाते हैं और इस बीच अमिताभ बच्चन से श्रीराम जन्मभूमि के इतिहास पर आधारित फिल्म में आवाज देने का अनुरोध किया गया है।

 श्रीराम जन्मभूमि के इतिहास पर आधारित फिल्म में आवाज देंगे अमिताभ बच्चन! जानें पूरा मामला
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 26 Nov 2022 07:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फैन्स बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के हर अंदाज को पसंद करते हैं। जीवन के 80 बसंत देख चुके अमिताभ बच्चन एक ओर जहां टीवी की दुनिया पर जलवा बिखेरते हैं तो दूसरी ओर बॉलीवुड में भी उनका सिक्का चलता है। अमिताभ बच्चन अपनी दमदार आवाज के लिए भी जाने जाते हैं और इस बीच अमिताभ बच्चन से श्रीराम जन्मभूमि के इतिहास पर आधारित फिल्म में आवाज देने का अनुरोध किया गया है।

अमिताभ से आवाज देने का अनुरोध
दरअसल अमिताभ बच्चन से श्रीराम जन्मभूमि के इतिहास पर आधारित एक फिल्म में  आवाज देने का अनुरोध किया गया है। श्रीराम मंदिर निर्माण समिति ने शुक्रवार को एक बयान में यह जानकारी दी है। बयान के अनुसार, फिल्म निर्माण की देख रेख के लिए एक समिति बनाई गई है, जिसमें लेखक व फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी, फिल्म निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, प्रसिद्ध लेखक यतींद्र मिश्रा  और इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र के सचिव सच्चिदानंद जोशी शामिल हैं।

क्या होगा अमिताभ का फैसला
श्री राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि अभिनेता अमिताभ बच्चन से फिल्म के वर्णन के लिए आवाज देने का अनुरोध किया गया है। हालांकि इस पर अमिताभ की ओर से क्या जवाब आएगा इस बारे में तो अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म और भी ज्यादा खास हो जाएगी।

ब्रह्मास्त्र, ऊंचाई और गुडबाय से जीता दिल
गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन एक दिग्गज एक्टर हैं और सिनेमा में उनका योगदान काफी अहम हैं। अमिताभ ने कई फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है। शुरुआती वक्त में जहां एंग्री यंग मैन की इमेज के साथ अमिताभ ने राज किया तो अब वो चुनिंदा रोल्स से दिल जीत रहे हैं। बीते कुछ वक्त में ब्रह्मास्त्र, ऊंचाई और गुडबाय जैसी फिल्मों से अमिताभ ने दर्शकों का दिल जीता है।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।