Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan greets anushka in this style at virushka reception

विरुष्का के रिसेप्शन में बिग बी ने अनुष्का को झुक कर क्यों की नमस्ते

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मंगलवार की रात मुंबई के 'द सेंट रेजिस' होटल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। 'विरुष्का' ने इसी महीने 11 तारीख को चुपके-चुपके इटली...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीWed, 27 Dec 2017 12:49 PM
हमें फॉलो करें

बिग बी ने किया अनुष्का को ऐसे नमस्ते

1 / 2

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मंगलवार की रात मुंबई के 'द सेंट रेजिस' होटल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। 'विरुष्का' ने इसी महीने 11 तारीख को चुपके-चुपके इटली में शादी की थी। इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया और 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड पार्टी दी। 'द सेंट रेजिस' होटल में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की तमाम दिग्गज हस्तियां पहुंची। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी पूरी फैमिली के साथ पार्टी में शरीक हुए। लेकिन बिग बी ने इस दौरान कुछ ऐसा कर दिया कि वह लाइमलाइट में आ गए। विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे अमिताभ ने अनुष्का को झुक कर नमस्ते किया। और इसके जवाब में अनुष्का ने भी उन्हें हंसते हुए नमस्ते किया। 

 

 

 

 

TWITTER REACTIONS: 'विरुष्का' के रिसेप्शन में पहुंचे कुंबले, लोगों ने पूछा- कहां गए...

VIDEOS: 'विरुष्का' के साथ जमकर नाचे शाहरुख, 'जब तक है खान...' बोलकर सबको चौंकाया

आगे की स्लाइड में जानें आखिर बिग बी ने ऐसा क्यों किया...

बिग बी ने की पॉजीटिव नमस्ते

2 / 2

दरअसल, अमिताभ ने पार्टी में ऐसे नमस्ते इसलिए किया क्योंकि कुछ टाइम पहले दोनों इस तरह से एक-दूसरे को ग्रीट कर चुके थे। दरअसल, कुछ समय पहले अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था कि वे अपने ट्विटर अकाउंट से नेगेटिव लोगों को ब्लॉक कर रही हैं। ऐसे में अमिताभ ने ऊपर दी गई फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इन सब पॉजिटीव के बाद मुझे ब्लॉक करने की हिम्मत मत करना। और इसलिए उन्होंने पार्टी में पहुंच कर एक-दूसरे को पॉजिटीव स्टाइल में नमस्ते किया।

 

 

ऐप पर पढ़ें