DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य ने दिखाया अपना नया लुक, देख बहन नव्या बोलीं 'अग्ग्लू', कुछ ऐसा रहा मामा अभिषेक का रिएक्शन
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य ने दिखाया अपना नया लुक, देख बहन नव्या बोलीं 'अग्ग्लू', कुछ ऐसा रहा मामा अभिषेक का रिएक्शन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 12 Jun 2021 12:41 PM
अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य ने दिखाया अपना नया लुक, देख बहन नव्या बोलीं 'अग्ग्लू', कुछ ऐसा रहा मामा अभिषेक का रिएक्शन

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से लगभग सारी पूरानी फोटो को डिलीट कर अपनी नई फोटो शेयर किया है, जिसमें वह थोड़े अलग लेकिन हैंडसम नजर आ रहे हैं। अगस्त्य के इस न्यू पोस्ट को देखने के बाद उनके मामा अभिषेक बच्चन और बहन नव्या नवेली सहित अन्य बॉलीवुड सितारों ने कॉमेंट और लाइक किया है। 

बिना कैप्शन के शेयर किया फोटो

इंस्टाग्राम पर अगस्त्य ने एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह जैकेट, डेनिम और ह्वाइट टी-शर्ट में दिख रहे हैं। वह बेड पर कुशन के सहारे लेटे हुए पोज दे रहे हैं। पहली और दूसरी फोटो में उनके चेहरे पर रोशनी पड़ती दिख रही है और वह कैमरे के दूसरी ओर देखते हुए हंसते हुए नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में वह अपने दोस्त साथ हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा ।

अभिषेक बच्चन -नव्या नवेली का कुछ ऐसा है रिएक्शन

अगस्त्य के इस फोटो को उनके चाहने वालों को अवाला बॉलीवुड सितारों ने भी लाइक और कॉमेंट किया है। अभिषेक बच्चन अपने भांजे की तारीफ करते हुए रेड हॉर्ट इमोजी शेयर किया है। वहीं अगस्त्य की बहन नव्या नवेली ने 'अग्ग्लू' लिखकर कॉमेंट किया है।

इन दोनों के अलावा बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने उन्हें 'हैंडसम' कहा, जबकि विक्रम फडनीस ने लिखा, "हैंडसम हाउ आर यू ।"  

इन वजहों से रहे चर्चा में 

अगस्त्य श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य ने पिछले साल अक्टूबर में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सार्वजनिक किया था। बता दें कि बीते साल श्वेता ने अगस्त्य के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में संकेत दिए थे। यह बात तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चों को फिल्म व्यवसाय में शामिल होने के लिए उत्सुक नहीं थी। उन्होंने कहा था कि अभिषेक बच्चन अक्सर अपने कैरियर में दबाव और नफरत का सामना करते रहते हैं और यही शायद अगस्त्य की मां की चिंता का कारण भी हो सकता है।
 

संबंधित खबरें