Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan grand daughter navya naveli nanda started online business

ग्रेजुएट होते ही अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली बनीं बिजनेस वुमन

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं। अमिताभ बच्चन समेत अन्य फैमिली मेंबर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी खुशी व्यक्त करते हुए नव्या को बधाई दिया था।...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 13 May 2020 01:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं। अमिताभ बच्चन समेत अन्य फैमिली मेंबर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी खुशी व्यक्त करते हुए नव्या को बधाई दिया था। ग्रेजुएट होते ही नव्‍या नवेली ने एक बार फिर अपनी फैमली को प्राउड फिल कराया है। खबरों की मानें तो पढ़ाई पूरी करते ही  नव्या नवेली नंदा बिजनेसवुमन बन गई हैं। उन्होंने हाल ही में हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। 

नव्या के ऑनलाइन बिजनेस की जानकारी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन ने  अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है। खबरों की मानें तो नव्या ने अपने दोस्तों अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू के साथ मिलकर एक वर्चुअल प्लेटफार्म की शुरुआत की है। इस प्लेटफार्म को आरा हेल्थ (Aara Health) का नाम दिया गया है। 

amitabh bachchan grand daughter navya naveli nanda started online business

11 मई 2020 को नव्या नवेली ने अपना हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जिसका नाम 'आरा हेल्थ' है और इंस्टाग्राम पर इसका पेज भी बन चुका है। वहां बताया गया है की ”हम युवा और स्वतंत्र महिलाएं हैं जो एक सामान्य समस्या को हल करने के लिए एक साथ आए हैं, जिस पर ध्यान नहीं दिया गया है। हमारी विभिन्न पृष्ठभूमि और अनुभवों ने हमें अन्य महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित किया है।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें