DA Image
13 नवंबर, 2020|11:46|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन के दोस्त ने लगाया उनपर इग्नोर करने का इल्जाम, बिग बी ने फोटो शेयर कर यूं दी सफाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होनं अपनी दो फोटोज के साथ अजीबो-गरीब कैप्शन डाला। कैप्शन पढ़कर ऐसा लग रहा था कि उनके दोस्त बिग बी से नाराज हो गए हैं। अमिताभ लिखते हैं, “उन्होंने मुझसे कहा, अमित जी आफ मुझे इग्नोर कर रहे हैं। मित्र हैं मेरे, सोचा उत्तर दे दूं तो कहा मैंने: भैया, 12-15 घंटे काम करने के बाद, केवल खर्राटें लेने का समय मिलता है, इग्नोर का नहीं।”

बता दें कि अमिताभ बच्चन इस समय केबीसी के सीजन 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फैन्स संग सेट से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ की डिटेल्स शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक शो के एपिसोड में बताया था कि उन्होंने भी लॉकडाउन में मजदूरों को घर पहुंचाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बिग बी ने कहा, “अब अपने बारे में क्या कहना, लेकिन जब हमें पता चला कि मजदूरों को घर जाने में दिक्कतें हो रही हैं तो हमने उनके लिए बस और ट्रेन बुक की। लेकिन फिर हमें पता चला कि ट्रेन नहीं चल रही है तो हमने फिर हवाई जहाज के जरिए प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया।”

अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया प्रेग्नेंसी ग्लो, मौनी रॉय ने इटैलियन भाषा में कहा- बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का निधन, किडनी फेल होने से हुई मौत

हाल ही में बिग बी ने अंगदान करने की घोषणा की है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो में अमिताभ बच्चन कोट के ऊपर हरे रंग का रिबन लगाए नजर आए जो कि अंगदान करने के प्रतीक के तौर पर लगाया जाता है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, “मैं अंगदान करने का संकल्प ले चुका हूं। मैंने इसकी पवित्रता के लिए हरे रंग का ये रिबन पहना है।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: Friend: Says You Are Ignoring Me Big B Shares Photo: With Caption: