DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Amitabh Bachchan फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के दौरान फॉलो कर रहे हैं ये डाइट, जानें

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं और एक पांच-सितारा होटल में ठहरे हैं। होटल के कर्मचारियों की इस दौरान उन्हें लजीज अवधि भोजन खिलाने की चाह थी, हालांकि उनकी ये कोशिश पूरी नहीं हो पाई।

होटल के एक सहायक शेफ ने कहा कि हम उनको कबाब और मटन के व्यंजन जैसे कि 'निहारी' परोसना चाहते थे, लेकिन वह केवल शाकाहारी भोजन खाने के इच्छुक लग रहे हैं।

Shahid Kapoor की फिल्म Kabir Singh इतने करोड़ कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में होने वाली है शामिल

Kiara Advani को नहीं मिला कबीर सिंह में एक्टिंग का श्रेय तो गॉडफादर Karan Johar ने किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान

शेफ  ने यह भी कहा कि खाने के मामले में वह काफी मितव्ययी हैं। ब्रेकफास्ट में एक गिलास दूध और बिना मिर्च की अंडा भुर्जी ही खाना पसंद करते हैं। लंच के लिए दाल और हरी सब्जियों के साथ दो या तीन रोटी लेते हैं। अमिताभ बच्चन चावल खाने से परहेज करते हैं।

होटल के एक कर्मचारी ने कहा कि एक दिन उन्होंने 'पनीर भुर्जी' के लिए कहा, लेकिन इसके अलावा उनकी कभी कोई मांग नहीं रही है। जब वह शूटिंग से लेट आते हैं, तो डिनर में केवल सूप पीना पसंद करते हैं बल्कि कभी-कभार वह केवल सूप ही लेते हैं और खाने से परहेज करते हैं।

फिल्म टीम के एक सदस्य ने कहा कि वह सेट पर भी किसी भी चीज की ज्यादा मांग नहीं करते हैं। अमिताभ बच्चन अभी लखनऊ में एक महीने लंबे शूटिंग शिड्यूल के कारण मौजूद रहेंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: following diet for the film Gulaabo Sitaabo: in Lucknow: